HomeमनोरंजनMission Majnu Trailer Review: सिद्धार्थ-रश्मिका की जोड़ी ने जीता दिल, फैंस बोले-...

Mission Majnu Trailer Review: सिद्धार्थ-रश्मिका की जोड़ी ने जीता दिल, फैंस बोले- इसे थिएटर में लाना था

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। पहली नजर में फिल्म की कहानी काफी हद तक आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ जैसी ही लगती है। एक भारतीय जासूस जो एक पाकिस्तानी लड़की से निकाह कर लेता है, और फिर वहीं का एक नागरिक बनकर रहना शुरू कर देता है।

क्या है फिल्म ‘मिशन मजनू’ की कहानी?
अमनदीप अजीत पाल सिंह नाम का यह जासूस पाकिस्तान की इस लड़की को कवर के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है और वहां रहकर अपने देश की सेवा कर रहा है। अमनदीप का मिशन है पाकिस्तान के उस न्यूक्लियर बेस की जानकारी निकालना और उसके अनाधिकृत रूप से परमाणु बम बनाने के मिशन को नाकाम करना। इसके लिए उसे किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और क्या वह इसमें कामयाब होगा? यही फिल्म की कहानी है।

कब और कहां रिलीज होगी मिशन मजनू?
फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना का काम कमाल का है और हर एक सीन को बड़ी खूबसूरती से शूट किया गया है। फिल्म OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को रिलीज होगी। लेकिन फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म को जोरदार रिस्पॉन्स मिला है और ट्रेलर को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। कई फैंस को सिद्धार्थ की फिल्म ‘शेरशाह’ की याद आ गई है।

सिद्धार्थ की एक्टिंग पर फिदा हुए फैंस
बड़ी खूबसूरती से शहीद मेजर विक्रम बत्रा का किरदार निभा चुके सिद्धार्थ को जासूस के रोल में देखने को फैंस एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- मैं सिद्धार्थ को देखकर हैरान हूं। वह एक के बाद एक सरप्राइज देता चला जा रहा है। वह हर फिल्म के साथ खुद को इंप्रूव कर रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- सिड काफी अंडर रेटेड एक्टर है। उसके काम की बॉलीवुड अब वैल्यू समझ रहा है। कई फैंस ने फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की बात कही है।

Most Popular