HomeमनोरंजनMiss Universe: सुर्खियों में मिस थाईलैंड की ड्रेस, उर्फी जावेद तो पहले...

Miss Universe: सुर्खियों में मिस थाईलैंड की ड्रेस, उर्फी जावेद तो पहले ही पहन चुकीं ऐसा आउटफिट

71वें मिस यूनिवर्स का ऐलान भारतीय समयानुसार 15 जनवरी की सुबह किया जाएगा। इस साल यह प्रतियोगिता अमेरिका के लुईसियाना के न्यू ऑरलियंस में आयोजित हो रही है, जिसमें दुनियाभर से कुल 86 महिलाएं हिस्सा ले रही हैं। सभी की निगाहें इस आयोजन पर टिकी हुई हैं। प्रतियोगिता में कई कंटेस्टेंट ने अपने कॉस्ट्यूम से सभी का ध्यान खींचा है। थाईलैंड की एना सुएंगम आईएम (Anna Sueangam-iam) ने इवेंट में सबका दिल जीत लिया। एना ने कचरे से बना आउटफिट पहना। अब हम आपको उर्फी जावेद का एक वीडियो याद दिलाते हैं जिसमें उन्होंने इसी तरह का एक ड्रेस बनाया था।

बचपन से जुड़ा कनेक्शन
मिस थाईलैंड के इंस्टाग्राम पेज से कई फोटोज शेयर की गई हैं। उन्होंने अपने ड्रेस के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने इसे ‘छुपा हुआ कीमती हीरे का ड्रेस’ कहा। आउटफिट को कोल्ड ड्रिंक कैन के ढक्कन और स्वारोवस्की से बनाया गया है। एना ने कहा कि यह उनके बचपन के दिनों से जुड़ा हुआ है। उनके पिता कचरा इकट्ठा करते थे। उनका बचपन कचरे के ढेर और रिसाइकिल के बीच बीता है। एना कहती हैं इस अनोखे गाउन को कैन टैब से बनाया गया है जिसे कई लोग बेकार की चीज मानते हैं। उन्होंने इसके साथ सभी का धन्यवाद कहा।

 

मिलता जुलता उर्फी का ड्रेस
अब उर्फी की वह ड्रेस दिखाते हैं जिसे उन्होंने कोल्ड ड्रिंक के कैन के ढक्कन से बनाया। उर्फी ने 23 दिसंबर को वीडियो शेयर किया था। पहले वह टीशर्ट और शॉर्ट्स में होती हैं और कैन से कोल्ड ड्रिंक पीती हैं। ढक्कन निकालने के बाद उनका ध्यान उस पर जाता है और वीडियो के अगले हिस्से में वह कैन के ढक्कन से बने टॉप में दिखती हैं। उर्फी ने ब्रालेट के ऊपर वन शोल्डर क्रॉप टॉप पहना। इसके साथ उन्होंने ब्लैक पैंट्स मैचिंग किए। 
 

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

भारत की दिविता राय ले रहीं हिस्सा
बता दें कि मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में दिविता राय भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। 23 साल की दिविता कर्नाटक की रहने वाली हैं। विजेता को मिस यूनिवर्स 2022 हरनाज संधू ताज पहनाएंगी। 
 

Most Popular