Live News – OMG! बिना ड्राइवर के दौड़ती दिखी Fiat कार, Viral Video ने उड़ाए सबके होश

नई दिल्ली. दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां पर सेल्फ ड्राइविंग कारों का जमाना आ चुका है. हालांकि भारत में सेल्फ ड्राइविंग का कार का ट्रेंड अभी भी कोसों दूर है. हमारे देश में सेल्फ ड्राइविंग कार बेशक अभी न आई हो, लेकिन बिना ड्राइवर के सड़क पर एक कार को दौड़ते हुए देखा गया है. सिर्फ इतना ही नहीं बिना ड्राइवर के कार को चलते हुए तमिलनाडु में देखा गया है. यहां सड़क पर बिना ड्राइवर के सड़क पर कार (Driverless Car) दौड़ती देखी और वो हैरान रह गए. किसी को समझ नहीं आ पा रहा है कि आखिर कार बिना ड्राइवर के कैसे चल रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वायरल वीडियो में फिएट कार को बिना ड्राइवर के दौड़ते हुए देखा जा सकता है. वहीं ड्राइविंग सीट के पास एक शख्स मास्क लगाकर बैठा हुआ नजर आ रहा है. नोटिस करने वाली बात तो ये है कि ड्राइविंग सीट पर कोई नहीं है और कार दौड़े ही जा रही है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे गाड़ी के पीछे चल रहे एक व्यक्ति द्वारा शूट गया था, जिसने बाद में इसे एक हैरान कैप्शन के साथ फेसबुक पर शेयर किया. आप भी देखिए ये VIRAL VIDEO…

इस वीडियो को यूजर ने मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 10 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, सैंकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. जो भी इस वीडियो को देख रहा है एक ही सवाल पूछ रहा है कि आखिरकार ऐसा हो ही कैसे सकता है. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि बगल वाली सीट पर बैठा आदमी दो-तरफा पैडल प्रणाली के साथ कार चला रहा होगा.