HomeमनोरंजनLakadbaggha Trailer: मार्शल आर्टिस्ट डॉग लवर या बर्बर ड्रग स्मगलर, किसकी होगी...

Lakadbaggha Trailer: मार्शल आर्टिस्ट डॉग लवर या बर्बर ड्रग स्मगलर, किसकी होगी जीत?

अंशुमन झा और रिद्धि डोगरा स्टारर फिल्म ‘लकड़बग्घा’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर की रिलीज के बाद से ही फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। ट्रेलर के साथ ही फिल्म की कहानी भी काफी हद तक साफ हो गई है जो कि कुछ हद तक हॉलीवुड फिल्म जॉन विक की कहानी जैसी लगती है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह कहानी भी एक डॉग लवर की है जो मार्शल आर्ट्स का महारथी है।

डॉग लवर बने हैं एक्टर अंशुमन झा
फिल्म में अंशुमन झा ने एक मार्शल आर्ट ट्रेलर का रोल प्ले किया है जो कि कुत्तों से बहुत प्यार करते हैं। अंशुमन एक डॉग लवर हैं और इसीलिए सड़क पर रहने वाले स्ट्रीट डॉग्स से लेकर पेट डॉग्स तक सभी की परवाह करते हैं। दिक्कत तब शुरू होती है जब उनके जानने वाले का पेट डॉग लापता हो जाता है। अंशुमन इस डॉगी तलाश में निकलते हैं और यहां से खुलता है एक बिलकुल नया चैप्टर।

कुत्तों की जान ले रहा एक स्मगलर
शहर का एक स्मगलर कुत्तों और उनके गोश्त का इस्तेमाल करके ड्रग पैडलिंग का काम कर रहा है। यह स्मगलर ऑपरेट करके कुत्तों के शरीर में ड्रग्स के पैकेट छिपा देता है ताकि उन्हें पकड़ना असंभव हो जाए। इसी तरह वह कई बार कुत्तों को मारकर उनके गोश्त में ड्रग्स के पैकेट छिपाकर ट्रांसपोर्ट करता है। अंशुमन इस स्मगलर के गैंग को दबोच लेते हैं और उन्हें खूब पीटते हैं।

लकड़बग्घे की वजह से हुई दुश्मनी
लेकिन इस सब में ड्रग पैडलर का पालतू लकड़बग्घा गाड़ी से फरार हो जाता है। स्मगलर अंशुमन से दुश्मनी मान जाता है और उनके पालतू डॉग को उठवा लेता है। अब जो अंशुमन स्ट्रीट डॉग्स के लिए किसी के खून के प्यासे हो जाते हैं, वह अपने खुद के पेट डॉग की जान का बदला किस तरह लेंगे? क्या स्मगलर जीतेगा या अंशुमन? लकड़बग्घे का क्या होगा, जिसकी वजह से यह सारा विवाद शुरू हुआ है?

Most Popular