HomeझारखंडKL Rahul के प्री वेडिंग फंक्शन हुई शुरू,जानिए-मेहंदी, संगीत से लेकर शादी...

KL Rahul के प्री वेडिंग फंक्शन हुई शुरू,जानिए-मेहंदी, संगीत से लेकर शादी और गेस्ट तक की हर डिटेल्स

KL Rahul-Athiya Wedding: काफी टाइम से सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी के चर्चे हो रहे थे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित आज से फाइनली अथिया और केएल राहुल के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं. कहा जा रहा है कि कपल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध सकता है.

22 जनवरी को अथिया के हाथों में लगेगी केएल के नाम की मेहंदी

अथिया और केएल राहुल की बिग फैट वेडिंग सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला बंगले में होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहंदी की रस्म 22 जनवरी को होगी और ये रस्म घर के अंदर ही होगी और ज्यादा फंक्शन नहीं होंगे.

अथिया-केएल की शादी में होंगी सिर्फ 100 गेस्ट23 जनवरी को दूल्हा और दुल्हन के साइड के सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी में अथिया और केएल राहुल शादी के बंधन में बंधेंगे. सभी मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वे तस्वीरें पोस्ट न करें और उनके फोन दूर रखे जा रहे हैं. शादी में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के भी शामिल होने की उम्मीद है हालांकि वेडिंग में पूरी तरह फैमिली के ही लोग शामिल होंगे. जूम डिजिटल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ हफ्तों बाद एक बड़ा रिसेप्शन दिया जाएगा.

पैपराजी के लिए वेन्यू पर किए गए खास बंदोबस्तईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “क्रिकेट के बिजी शेड्यूल को देखते हुए, मई में आईपीएल के समाप्त होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट के दिग्गजों के लिए एक वेडिंग बैश की प्लानिंग की गई है.

हालांकि शादी 23 जनवरी को है, मेहमान 21 जनवरी को पहुंचने शुरू हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल की शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले ही मीडिया को शादी की भनक लग गई थी, इसलिए वेन्यू पर पैपराज़ी के लिए स्पेशल अरेंजमेंट्स किए गए हैं.

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई अथिया और केएल राहुल की मुलाकात

बता दें कि अथिया और राहुल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. जल्द ही वे क्लोज फ्रेंड्स बन गए और फिर दोस्ती को प्यार में बदलते हुए टाइम नहीं लगा. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हाल ही में कपल ने दुबई में न्यू ईयर भी साथ सेलिब्रेट किया था. अब यह जोड़ी शादी के साथ अपने रिश्ते की नई शुरुआत करने जा रहा है.

Most Popular