होमझारखंडऐक्ट्रेस नहीं बल्कि एयरहोस्टेस बनना चाहते थे करीना कपूर खान,सालों बाद बेबो...

ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि एयरहोस्टेस बनना चाहते थे करीना कपूर खान,सालों बाद बेबो ने खोला अपने जिंदगी से जुड़े कई राज

करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है और करीना ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। करीना बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू की थी और आज वह बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम बन गई है।

आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने जब सैफ अली खान से शादी किया तो उन्हें का केटरोल होना पड़ा था लेकिन उन्होंने दुनिया की बातें ना सुन के अपने दिल की बात सुने।

images 2023 03 27T121411.725

करीना कपूर खान आज हैप्पी लाइफ पिता रही है और उनके दो बच्चे भी हैं। करीना ने एक बॉलीवुड इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब उन्होंने बच्चे पैदा किए थे तब उन्होंने कई ऐसे भ्रम को तोड़ दिया था जो कि लोग सोचते हैं कि एक एक्ट्रेस मां बनने के बाद ठीक से काम नहीं कर सकती।

images 2023 03 27T121605.406

एयर होस्टेस या लॉयर बनना चाहती थीं करीना कपूर

करीना कपूर ने इंडस्ट्री में 22 साल तक वक्त बिताने के बाद अब बताया है कि वह एक्टर नहीं बल्कि एयर होस्टेस या लॉयर बनना चाहती थीं। बच्चों के ईवेंट में करीना कपूर एक एक्ट्रेस बनकर नहीं बल्कि एक मां के रूप में पहुंची थीं। जहां करीना ने अपने दोनों बेटों की भी खूब बातें कीं।

images 2023 03 27T121536.019 1

करीना ने कहा कि जब उन्होंने यूनिसेफ के इस ईवेंट के दौरान बच्चों से पूछा कि वह बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं तो सब ने कहा हमें डेंटिस्ट बनना है, साइंटिस्ट बनना है लेकिन किसी ने नहीं कहा कि फिल्म एक्टर बनना है, क्योंकि अभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

The post ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि एयरहोस्टेस बनना चाहते थे करीना कपूर खान,सालों बाद बेबो ने खोला अपने जिंदगी से जुड़े कई राज first appeared on Bihar News Now.

Most Popular