Home झारखंड Jharkhand News- हादसा:जिले के भूली, तोपचांची, टुंडी में हादसों में गई 3...

Jharkhand News- हादसा:जिले के भूली, तोपचांची, टुंडी में हादसों में गई 3 लोगों की जान, गोविंदपुर व राजगंज में 6 हो गए घायल

भूली क्षेत्रीय अस्पताल के पास साेमवार काे एक तेज रफ्तार एसयूवी की टक्कर से बाइकसवार की माैत हाे गई। मृतक प्रवीण कुमार शर्मा मटकुरिया के विकास नगर के रहनेवाले थे। हादसे में आइसक्रीम विक्रेता प्रेमचंद साव भी बुरी तरह जख्मी हाे गए। उनके दाेनाें पैर टूट गए औश्र शरीर के अन्य हिस्साें में भी गंभीर चाेटें आई हैं। उन्हें एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लाेगाें ने एसयूवी पर सवार ड्राइवर और दाे अन्य लाेगाें काे पकड़कर भूली पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दाेनाें वाहनाें काे जब्त कर लिया है।

हादसे में मारे गए प्रवीण कुमार (फाइल फोटो)

अस्पताल में भर्ती आइसक्रीम विक्रेता प्रेमचंद

दाेपहर करीब 12:30 बजे प्रवीण अपनी बाइक (जेएच 10 सी 8145) से झारखंड मोड़ की ओर जा रहे थे। भूली अस्पताल के पास सामने से आ रही एसयूवी (जेएच 10 बीटी 1857) ने उनकी बाइक काे जोरदार टक्कर मार दी। इसी दाैरान आइसक्रीम विक्रेता प्रेमचंद साव भी एसयूवी की चपेट में आ गए। भूली पुलिस ने दोनों घायलों को एसएनएमएमसीएच भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद प्रवीण काे असर्फी अस्पताल भेज दिया गया। वहां डॉक्टराें ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रवीण के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। भूली ओपी प्रभारी संदीप बाघवार ने बताया कि मृतक के बड़े भाई अरविंद कुमार के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है।

टुंडी में कार ने बाइक को मारी टक्कर पति की माैत, पत्नी की स्थिति गंभीर

इस हादसे में बाइक सवार दंपति गंभीर रूप से जख्मी हो गए

टुंडी-गाेविंदपुर मेन राेड पर संग्रामडीह के पास सोमवार की शाम सड़क क्रॉस कर रही एक बाइक (जेएच 10 सीए 9630) काे गिरिडीह से आ रही कार (जेएच 11 वाई 0577) ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार संग्रामडीह निवासी अनवर अंसारी (26) और उनकी पत्नी रूमी खातून (21) गंभीर रूप से जख्मी हाे गए। दोनों काे स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत गोविंदपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने अनवर को मृत घोषित कर दिया। उनके सिर पर गंभीर चाेट लगी थी। अनवर की पत्नी रूमी काे भी माथे में चोट लगी है और एक हाथ तथा एक पैर की हड्डियां टूट गई हैं। रूमी की हालत काे भी डाॅक्टर गंभीर बता रहे हैं। वहीं, दुर्घटनाग्रस्त बाइक और कार काे जब्त कर टुंडी पुलिस थाने ले गई।

ताेपचांची में डाइवर्जन पर बाइकसवार की माैत

गोमो-तोपचांची मेन राेड पर खेशमी के पास हादसे में 40 वर्षीय सेवक बरई की मौत हो गई है। हादसा रविवार देर रात हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि हजारीबाग के नापाे गांव के निवासी सेवक बरई अपनी बाइक से बिशुनपुर स्थित ससुराल से तोपचांची जा रहे थे। इसी दाैरान खेशमी में मिट्टी से बना दिए गए स्पीड ब्रेकर की वजह से असंतुलित होकर बाइक समेत गिर पड़े। गंभीर चाेटाें की वजह से उनकी माैत हाे गई। स्थानीय लाेगाें ने बताया कि हादसे वाली जगह पर एक दिन पहले ही डायवर्जन के लिए कई स्पीड ब्रेकर बना दिए गए हैं। बाइकसवार काे उसका अंदाजा नहीं मिला और वह हादसे का शिकार हाे गया। ताेपचांची पुलिस ने पाेस्टमार्टम कराके शव परिजनाें काे साैंप दिया। वे उसे अंतिम संस्कार के लिए हजारीबाग ले गए।

गाेविंदपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो जख्मी

गोविंदपुर-टुंडी राेड पर बरियो मोड़ के अल इकरा टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के पास सोमवार की शाम दो बाइकाें की आमने-सामने टक्कर हाे गई। इस हादसे में गोविंदपुर ऊपर बाजार निवासी सुमित कुमार झा और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया।

राजगंज में हादसा- मां-बेटी समेत 4 लाेग घायल

रात एक अज्ञात वाहन व कार के बीच टक्कर हाे गई

राजगंज थाना क्षेत्र डोमनपुर स्थित जीटी रोड पर सोमवार की रात एक अज्ञात वाहन व कार के बीच टक्कर हाे गई। इसमें मां व मासूम बेटी समेत 4 लोग घायल हो गए। मां संगीता त्यागी व बेटी गीतांजलि गंभीर रूप से घायल है। बताया जाता है कि कार संख्या एचआर 51 एडब्लू 1621 पर सवार 4 लोग तोपचांची की ओर से आ रहे थे। तभी रात करीब 10 बजे डोमनपुर के समीप एक अज्ञात वाहन ने कार को अपने चपेट में ले लिया। कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोग घायल हो गए। सूचना पर थानेदार चंदन सिंह घटनास्थल पहुंचे, लेकिन तब तक घायल सभी अन्य किसी वाहन से उपचार के धनबाद चले गए। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है।

Most Popular