Home झारखंड Jharkhand News- कोरोना काल:धनबाद में 50 नए पाॅजिटिव केस मिले, स्वस्थ होकर...

Jharkhand News- कोरोना काल:धनबाद में 50 नए पाॅजिटिव केस मिले, स्वस्थ होकर 90 हुए डिस्चार्ज, आरटी-पीसीआर से 227 और ट्रूनेट से 153 की जांच हुई

जिले में संक्रमितों की संख्या में एक बार फिर इजाफा हुआ है। सोमवार को 50 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें सबसे अधिक रैपिड किट से जांच में पाए गए। रिपोर्ट के आधार पर आरटी-पीसीआर में 3, ट्रूनेट से 14, रैपिड किट से 28 और प्राइवेट लैब से 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।

यहां मिले कोरोना मरीजएशियन जालान से 2, कोर्ट मोड़ से 2, नर्सिंग हाॅस्टल से 2, गोमो से 3, निरसा से 2 समेत अन्य स्थानों से 10 संक्रमित मिले। वहीं सरायढेला, रांगाटांड़, सहयोगी नगर, बालुडीह पुटकी, बरटांड़, धनसार, गांधीनगर, मुरली नगर, हीरापुर सीएमपीएफ, दामोदरपुर, पुराना बाजार, भूली, लुबी सर्कुलर रोड, भेलाटांड़, सुदामडीह, भाैंरा, सहरपुरा सिंदरी, होरलाडीह, हर्ल कालोनी, सहरपुरा, फुसबंगला, नारायणपुर, गुहीबांध, बांसजोड़ा, कतरास, टुंडी, बरवाअड्डा, देवली गोविंदपुर, कांड्रा गोविंदपुर और निरसा थापरनगर से एक-एक कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई।

1738 यात्रियों की जांच में 22 मिले काेरोना पॉजिटिवअन्य राज्यों एवं जिलों से धनबाद आने वाले लोगों की सोमवार को भी कोरोना जांच की गई। वहीं गाेमाे रेलवे स्टेशन में भी स्पेशल रैपिड एंटीजन टेस्ट ड्राइव शुरू की गई। स्पेशल ड्राइव में सोमवार को 1738 यात्रियों की जांच की गई जिसमें 22 यात्री पॉजिटिव मिले। धनबाद रेलवे स्टेशन पर 1692 में 20 तथा गोमो रेलवे स्टेशन पर 46 की जांच में 2 यात्री पॉजिटिव मिले। इसके अलावे आरटी-पीसीआर से 227 और ट्रूनेट से 153 की जांच हुई।

विभिन्न अस्पताल से कोरोना को हराकर 90 हुए डिस्चार्जकोरोना को हराकर सोमवार को 90 लोग अलग-अलग अस्पतालों से डिस्चार्ज हुए। उपायुक्त ने बताया कि सदर अस्पताल से 14, क्षेत्रिय रेलवे प्रशिक्षण संस्थान भूली से 6, पीएमसीएच कैथ लैब से 3, सेंट्रल अस्पताल से 5 सहित विभिन्न अस्पतालों से 90 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया।

Most Popular