Home झारखंड Jharkhand Live News - विनोद झा हत्‍याकांड: गिरफ्तार शूटरों ने कबूला, गोरखपुर...

Jharkhand Live News – विनोद झा हत्‍याकांड: गिरफ्तार शूटरों ने कबूला, गोरखपुर के बदमाश गु्ड्डूू शुक्‍ला ने दी थी पांच लाख की सुपारी

गोरखपुर के कुख्यात गुड्डू शुक्ला उर्फ जितेंद्र तिवारी उर्फ चंद्रप्रकाश को चिरकुंडा के विनोद झा हत्याकांड में अप्राथमिक अभियुक्त बनाया जाएगा। पुलिस हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता मिंटू कश्यप और गुड्डू शुक्ला का कनेक्शन खंगाल रही है। मोतिहारी के सुगौली से गिरफ्तार शूटर पूर्वी चंपारण मोतिहारी के सुपौल छपरा के चुन्नू तिवारी उर्फ राकेश तथा आदापुर हरकटवा निवासी तबरेज आलम उर्फ सलमान ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया है कि दोनों गुड्डू के कहने पर हत्या के लिए धनबाद आए थे। उन्होंने पांच लाख रुपए में हत्या की सुपारी ली थी।

पुलिस गुड्डू शुक्ला को कांड में अप्राथमिक्त अभियुक्त बनाने के लिए चुन्नू तिवारी और गुड्डू शुक्ला के बीच संबंध स्थापित करने में भी जुटी है। गुड्डू शुक्ला का मिंटू कश्यप से कनेक्शन के संबंध में बताया गया था कि दोनों धनबाद जेल में साथ-साथ बंद थे। उसी दौरान दोनों में प्रगाढ़ता बढ़ी थी जबकि चुन्नू तिवारी और गुड्डू शुक्ला में भी मोतिहारी जेल में मेलजोल बढ़ा था। चुन्नू तिवारी ने पुलिस को बताया कि मिंटू ने गुड्डू शुक्ला से संपर्क किया था, जिसके बाद गुड्डू ने उसे और सलमान को मिंटू के पास भेजा था। पुलिस दोनों को प्रोडक्शन वारंट पर धनबाद लाएगी। फिलहाल उन्हें आर्म्स एक्ट में मोतिहारी जेल भेजा गया है। जल्द ही पुलिस धनबाद कोर्ट से दोनों को यहां लाने का आदेश मांगेगी।

पुलिस विनोद झा की हत्या में भूमिका निभानेवाले यूपी मऊ के तीसरे शूटर चंद्रा शुक्ला उर्फ चांद के साथ-साथ मास्टरमाइंड मिंटू कश्यप और अभिषेक की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है। एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने बताया कि सभी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को सजा दिलाने के लिए केस में कई ठोस साक्ष्य पुलिस के हाथ लगे हैं।

Most Popular