Home झारखंड Jharkhand Live News - गोड्डा में ट्रेन के उद्घाटन से पहले बवाल,...

Jharkhand Live News – गोड्डा में ट्रेन के उद्घाटन से पहले बवाल, सांसद निशिकांत दुबे और विधायक प्रदीप भिड़े 

झारखंड के गोड्डा से गुरुवार को रेल सेवा की शुरुआत से पहले बवाल हो गया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाले उद्घाटन के पहले सांसद निशिकांत दुबे और विधायक प्रदीप के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। दोनों के बीच पहले नोकझोंक हुई। विवाद बढ़ा तो हाथापाई की नौबत आ गई। 

बताया जा रहा है कि गोड्डा से ट्रेन चलाने का क्रेडिट लेने के नाम पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव के बीच हाथापाई हुई। गोड्डा से पिछले तीन बार से सांसद रहे निशिकांत दुबे इसे अपनी उपलब्धि बताते हैं तो वहीं राज्य सरकार भी बता रही है कि उनके प्रयासों से आजादी के बाद पहली बार गोड्डा से रेल का परिचालन शुरू हो रहा है।

गोड्डा से रेल परिचालन शुरू होने के मौके पर स्टेशन पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती देखी गईं। देश के अन्य राज्यों के साथ झारखंड में भी तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। झारखंड सरकार ने कोरोना को लेकर लोगों को सावधानी बरतने की बात कही है। केंद्र सरकार भी लोगों से बराबर कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रही है।

ट्रेन के उद्घाटन को लेकर कोरोना गाइडलाइन का कोई पालन नहीं हुआ। तस्वीरें देख कर ऐसा नहीं लग रहा था कि माननीयों के जरिए ट्रेन के उद्घाटन को लेकर कोरोना गाइडलाइन का कोई पालन किया जा रहा है। हजारों की संख्या में जमा हुए लोग भी कोरोनावायरस गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते देखे गए।

Most Popular