HomeबिहारJDU वर्चुअल संवाद: सीएम नीतीश ने लालू पर बोला हमला, कहा- अंदर...

JDU वर्चुअल संवाद: सीएम नीतीश ने लालू पर बोला हमला, कहा- अंदर हो कर भी अनाप-शनाप ट्वीट करते हैं

बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में उतरने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश ने चुनावी बिगूल फूंक दिया है। जदयू की वर्चुअल रैली के जरिए सीएम नीतीश ने लालू-राबड़ी राज को निशाने पर लिया। इस दौरान सीएम नीतीश ने बिना नाम लिए राजद सुप्रीमो लालू पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अंदर है फिर भी बाहर में एक आदमी रख लिया है, जो दिन भर अनाप-शनाप ट्वीट करते रहता है। नीतीश ने कहा कि भला आप ही बताइए जो जेल में है, वो ट्वीट कैसे कर सकता है। इसका मतलब है कि बाहर में एक आदमी को हायर किया गया है, जो ये सब कर रहा है।

नीतीश कुमार ने कहा कि लालू राज में जो अपराध था उसके बारे में बताना चाहिए। मियां बीबी के राज में लोग कैसे गाड़ी से बदूंक निकाल कर चलते थे। आगे उन्होंने कहा कि हम लोगों को मौका मिला तो पहले क्या थी विधि व्यवस्था की और आज क्या है। सीएम नीतीश ने बिना नाम लिए तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोग क्या क्या बोलते हैं और खबर छप भी जाती है। पहले सामूहिक नरसंहार होता था और आज क्या स्थिति है जरा बताइए। हर प्रकार से हम लोगों ने काम किया, लेकिन कुछ लोग कुछ भी बोलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म को हम बर्दाश्त नहीं कर सकती है। जीरो टोलरेंस पर हम काम करते हैं और कहीं भी गलत चीज बर्दाश्त नहीं कर सकते।

सीएम नीतीश ने कहा कि हम लोगों को जब काम करने का मौका मिला तो बाढ़ राहत पर काम करना शुरू किया। 2007 में बाढ़ से 22 जिला प्रभावित हुई थी, ढाई करोड़ की आबादी इससे प्रभावित हुई थी। तब हमारी सरकार ने किस तरीके से काम किया किसी से छुपा हुआ नहीं है। हम लोग पीड़ित परिवार के बीच एक-एक क्विंटल अनाज बांटने लगे। 

Most Popular