JDU वर्चुअल संवाद: ललन सिंह ने तेजस्वी से पूछा, क्या फार्मूला अपनाया, जरा बिहार की जनता को बताइए

JDU वर्चुअल संवाद: ललन सिंह ने तेजस्वी से पूछा, क्या फार्मूला अपनाया, जरा बिहार की जनता को बताइए

बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी अखाड़े में उतरने के लिए सोमवार को जदयू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनावी शंखनाद कर दिया। जदयू के वर्चुअल संवाद में सीएम नीतीश के साथ मंत्रीमंडल के कई मंत्री भी मौजूद हैं। 

इस मौके पर जदयू नेता ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या फार्मूला अपनाया, जरा बिहार की जनता को बताइए। आपके पिता जेल क्यों गए ये भी तो जरा बिहार की जनता को बताइए। अपने बारे में कुछ नहीं बताते, अपने पिता के बारे में तो बताइए। ललन सिंह ने कहा, सात निश्चय कार्यक्रम अब पूरा होने वाला है। देश में ऐसा करने वाले नीतीश कुमार अकेले मुख्यमंत्री हैं। 

ललन सिंह ने कहा, आज से चुनाव प्रचार की शुरुआत हो गई है। हमारी सरकार के कार्यकाल में बिजली और सड़क के क्षेत्र में बहुत बदलाव हुआ है। बिहार में क़ानून का राज स्थापित हुआ है। पहले गाड़ियों में राइफ़ल की नाल निकाल कर लोग चलते थे, आज किसी की हैसियत नहीं है की कोई राइफ़ल का नाल निकाल कर चले। अपराध करने वाला बच नही सकता है।

बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने लोजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि एक हमारे नेता कहा करते थे कि हम वैसे घरों में दिया जलाने चलें हैं, जहां वर्षों से अंधेरा है। उन घरों में बिजली पहुंचाने का काम हमारे नेता ने ही किया है।