Home बिहार Jawaniya E Baaghi Bhayil पर खेसारी ने काजल राघवानी के साथ लगाए...

Jawaniya E Baaghi Bhayil पर खेसारी ने काजल राघवानी के साथ लगाए ठुमके, जबरदस्त वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना

मुंबई. इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड को टक्कर देने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहा है. भोजपुरी सिनेमा अब न सिर्फ देश में बल्कि देश के बाहर भी पहुंच कर अपनी छाप छोड़ रहा है. वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी अदाकारी के साथ-साथ गायकी से भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं. खेसारी लाल का तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है. साथ ही भोजपुरी सिनेमा में हिट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की भी शोहरत लगातार बढ़ती जा रही है.

ये धमाकेदार गाना भोजपुरी फिल्म ‘बागी: एक योद्धा’ का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं. लेकिन इसके गाने ‘जवनिया ए बागी भईल बा’ को लोगों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. यही कारण है कि पिछले साल रिलीज हुआ ये गाना अब तक ट्रेंडिंग बना हुआ है. इस गाने को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. यहां देखें इस रोमांटिक भोजपुरी गाने का वीडियो-

भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी अपने जबरदस्त डांस और एक्टिंग की वजह से फैन्स के दिल में जगह बना चुकी हैं. ऐसे में अगर खेसारी लाल और काजल राघवानी एक ही फिल्म या गाने में साथ हों तो गाना हिट ही मान लिया जाता है. हाल ही में इन दोनों सुपरस्टार का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी फिल्म ‘बागी: एक योद्धा’ का एक गाना ‘जवनिया ए बागी भईल बा’ खेसारी और काजल राघवानी के बाकी वीडियोज की तरह ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी की याद में एक रोमांटिक गाना गा रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है. जिस फिल्म या गाने में ये दोनों एक साथ नजर आ जाते हैं उसका सुपरहिट लिस्ट में शुमार होना तय मान लिया जाता है.

Most Popular