Home क्रिकेट IPL 2020: RCB टीम की फिटनेस से काफी खुश हैं विराट कोहली,...

IPL 2020: RCB टीम की फिटनेस से काफी खुश हैं विराट कोहली, कहा-लंबे ब्रेक से शरीर अकड़ गया था

कोरोना वायरस महामारी के कारण पांच महीने के ब्रेक के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के सदस्यों की फिटनेस के स्तर से खुश है और 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल से पहले उन्होंने कहा है कि सभी पूरी तरह फिट दिख रहे हैं। फिटनेस के ऊंचे मानदंड कायम करने वाले कोहली ने कहा कि यूएई पहुंचने के बाद पहले अभ्यास सत्र से उन्हें अच्छा महसूस हुआ।

सचिन तेंदुलकर के नाम के गलत इस्तेमाल पर भड़के टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर, सुनाई खरी-खोटी

उन्होंने आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर कहा कि फिटनेस के मामले में हर कोई बेहतरीन दिख रहा है। यह अच्छा महसूस करने की बात है और मुझे यहां पहले ही सत्र से अच्छा महसूस हो रहा है। कोहली ने कहा कि कुछ चीजों में आप सुधार करने की कोशिश करते हैं ताकि मानसिक रूप से तैयारी मुकम्मल हो सके। भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम प्रबंधन ने दो सप्ताह ट्रेनिंग में पूरा संतुलन रखा ताकि कोई खिलाड़ी चोटिल नहीं हो।

आर्चर की तेजी के आगे नहीं टिक पाए वॉर्नर, ऐसे उड़े स्टम्प्स-VIDEO

उन्होंने कहा कि हमने छह दिन में छह सत्र नहीं किए। लड़कों को पूरा समय दिया और आगे भी प्रैक्टिस ऐसे ही होगी। कोहली ने कहा कि लंबे ब्रेक के बाद धीरे धीरे शुरुआत करनी जरूरी थी और वह टीम की तैयारी से खुश हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआत में कुछ परेशानियां आईं क्योंकि इतने लंबे ब्रेक के कारण शरीर अकड़ गया था। लेकिन अब खिलाड़ी लय में आ गए हैं। आरसीबी को 21 सितंबर को यूएई में सनराइजर्स हैदराबाद से पहला मैच खेलना है।

Most Popular