Home क्रिकेट IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने वर्कआउट करते हुए शेयर की PICS, फैन्स...

IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने वर्कआउट करते हुए शेयर की PICS, फैन्स हुए हैरान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का शेड्यूल जारी हो चुका है। टूर्नामेंट की शुरुआत डिफेंडिग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रनर्स अप चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को मैच के साथ होगी। कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल यह टूर्नामेंट यूएई में खेला जा रहा है। दोनों ही टीमें आईपीएल की बेस्ट टीमों में शामिल हैं और दोनों की कोशिश खिताब जीतने की होगी। इसके लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी नेट्स पर और जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इसी कड़ी में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने जिम के वर्कआउट की दो तस्वीरें शेयर की हैं। 

हार्दिक पांड्या की इन दोनों तस्वीरों में काफी फिट और शेप में नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर साथी खिलाड़ियों और फैन्स ने जमकर कमेंट किए है। इससे पहले सितंबर 2019 से ही वह चोट की वजह से टीम इंडिया से दूर चल रहे थे। इस साल न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उनकी वापसी होनी थी, लेकिन फिटनेस प्रूव न कर पाने के कारण उन्हें ड्रॉप कर दिया गया। अंततः दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वह लौटे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते यह सीरीज ही स्थगित हो गई। 

IPL 2020: कोरोना से उबरे दीपक चाहर ने जिम में किया वर्कआउट, बहन मालती बोलीं- काजल का टीका लगा लो

हार्दिक पांड्या अभी आबू धाबी में मुंबई इंडियंस ट्रेनिंग कैंप में अभ्यास में जुटे हैं। वह अधिकांश समय जिम में गुजार रहे हैं। लॉकडाउन में भी उन्होंने बहुत सा समय जिम में बिताया।  हार्दिक पांड्या गेंद के बेहतरीन स्ट्राइकर हैं। 2019 में उनका स्ट्राइक रेट 191.42 का था। निचले क्रम में आने के बाद भी उन्होंने 400 रन बनाए थे। हार्दिक पांड्या ने 66 आईपीएल मैचों में 28.86 की औसत से 1068 रन बनाए हैं। वहीं, इतने ही मैचों में उन्होंने 9.06 की इकोनॉमी से 42 विकेट भी झटके हैं।

बता दें कि बड़ौदा का यह क्रिकेटर टीम इंडिया का सबसे फिट खिलाड़ी है। 2015 के बाद से पांड्या मुंबई इंडिया की ऑलराउंडर के रूप में पहली च्वॉइस है। पांड्या चेन्नई सुपर किंग्स के साथ पहले आईपीएल मैच में खेलते दिखाई देंगे। इसके बाद वह 23 तारीख को केकेआर के खिलाफ खेलेंगे। आईपीएल का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाना है।

Most Popular