Home क्रिकेट IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने स्टार स्पिनर की वीडियो शेयर कर...

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने स्टार स्पिनर की वीडियो शेयर कर पूछा उनका नाम, क्या आपने पहचाना?

इस साल भारत में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन यूएई में होने जा रहा है। इसको शुरू होने में अब बस छह दिन बचे हैं। पिछली बार की फाइनलिस्ट चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस को इस बार भी खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन डेविड वॉर्नर की अगुवाई में सनराइजर्स हैदराबाद भी किसी से कम नहीं है। टीम को हमेशा टूर्नामेंट की अंडरडॉग टीम माना गया है। टीम इस समय काफी जोर-शोर से तैयारियां कर रही है। टीम के अधिकतर खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं और कई खिलाड़ियों का टीम से जुड़ना बाकी है। इसमें स्टार स्पिनर राशिद खान का नाम भी शामिल है। टीम ने अब अपने स्टार स्पिनर राशिद खान की एक वीडियो शेयर की है और फैन्स से एक सवाल पूछा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसमें राशिद खान प्रैक्टिस और गेंदबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि फ्रेंचाइजी ने उनके नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही इस वीडियो में उनका चेहरा दिख रहा है। लेकिन उनके गेंदबाजी एक्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये राशिद खान ही हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी अधिकतर फैन्स ने उन्ही का नाम लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🎩✨🔜 #OrangeArmy #KeepRising #IPL2020 #Dream11IPL #SRH

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd) on

IPL 2020: अपनी टीम के खिलाड़ियों का डांस देख प्रीति जिंटा ने कसा ‘तंज’, कहा- लग रहा है लड़के काफी मेहनत कर रहे हैं

रिकॉर्ड पर नजर दौड़ाई जाए तो विश्व के नंबर एक टी-20 स्पिनर राशिद खान का आईपीएल में रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है। वो ऐसे गेंदबाज हैं जिनके आगे विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज बल्लेबाज भी शॉट खेलने से कतराते हैं। राशिद खान ने अब तक आईपीएल के कुल 46 मैचों में 55 विकेट झटके हैं। 

Sunrisers Hyderabad Squad 2020: डेविड वॉर्नर (कप्तान), अभिषेक शर्मा, बासिल थाम्पी, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टानलेक, जॉनी बेयरेस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी नटराजन, विजय शंकर, ऋद्धिमान साहा, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, मिशेल मार्श, संदीप बावनका, फैबियन एलेन, अब्दुल समद, संजय यादव।

अश्विन-रहाणे के होने से दिल्ली कैपिटल्स को सता रही इस बात की चिंता 

Most Popular