Home क्रिकेट IPL 2020: वीवीएस लक्ष्मण ने आकाश चोपड़ा को किया ट्रोल, पूछा- क्या...

IPL 2020: वीवीएस लक्ष्मण ने आकाश चोपड़ा को किया ट्रोल, पूछा- क्या मार्स में दर्शक होंगे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) शुरू होने में अब बस कुछ ही दिनों का वक्त बचा है। इस टूर्नामेंट के लिए टीमों, खिलाड़ियों, कमेंटेटर्स, क्रिकेट एक्सपर्ट्स और फैन्स में रोमांच पैदा होना शुरू हो चुका है। आईपीएल की सभी आठ फ्रेंचाइजीज अगस्त में यूएई पहुंच चुकी हैं। जरूरी क्वारंटाइन और कोरोना वायरस टेस्ट के बाद खिलाड़ियों ने मैदान पर प्रैक्टिस शुरू कर दी है। सभी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस बीच यूएई के लिए रवाना हुए कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को वीवीएस लक्ष्मण ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया है।

दरअसल, आईपीएल के 13वें सीजन के लिए शुक्रवार (11 सितंबर) को पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर आकाश चोपड़ा यूएई के लिए रवाना हुए। आकाश चोपड़ा ने यूएई रवाना होते वक्त अपनी एक तस्वीर टि्वटर पर शेयर की। इस तस्वीर में आकाश चोपड़ा कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी उपायों से पूरी तरह से पैक नजर आ रहे हैं।

IPL 2020: कोरोना से उबरे दीपक चाहर ने जिम में किया वर्कआउट, बहन मालती बोलीं- काजल का टीका लगा लो

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने लिखा- मार्स के लिए तैयार…. लेकिन यूएई होते हुए… आकाश चोपड़ा के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा- क्या मार्स में दर्शक होंगे।

बता दें कि आकाश चोपड़ा यूएई पहुंच चुके हैं और अब एक हफ्ते तक वह अपने होटल के कमरे में क्वारंटाइन रहेंगे। 

गौरतलब है कि 6 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का कार्यक्रम जारी कर दिया गया और परंपरा के अनुसार मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस 19 सितंबर को आबू धाबी में पहले मैच में पिछले साल के उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगा। भारत में कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में किया जा रहा है। 

IPL 2020: धोनी के होते हुए जानिए CSK के लिए किसने की विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस

टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच के बाद अगले दिन दुबई में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब आमने सामने होंगे, जबकि 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच होगा। शारजाह में पहला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

Most Popular