Home क्रिकेट IPL 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के साथ पूल में चिल करते...

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के साथ पूल में चिल करते नजर आए अर्जुन तेंदुलकर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और अपनी तैयारियों में जुटी हैं। मैदान पर नेट प्रैक्टिस के साथ-साथ खिलाड़ी खुद को तरोताजा रखने के लिए मनोरंजन और स्वीमिंग पूल का आनंद ले रहे हैं। इसी कड़ी में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने राहुल चाहर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे अन्य साथी खिलाड़ियों के मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस को लेकर बात करें, तो बड़े शॉट लगाने वाले बल्लेबाजों की मौजूदगी इसे दमदार टीम बनाती है, लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और अच्छे स्पिनरों की कमी इस टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) खिताब बचाने की संभावनाओं को कमजोर कर सकती है। टीम अबुधाबी की धीमी पिचों पर अपने ज्यादतर (आठ) मैच खेलेगी और इन परिस्थितियों से सामंजस्य बैठान उसकी सफलता के लिए जरूरी होगा।

कप्तान रोहित शर्मा और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक की ठोस सलामी जोड़ी के लिए बल्लेबाजी में मुंबई इंडियंस की ताकत होगी, इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई क्रिस लिन भी जरूरत पड़ने पर बेहतर विकल्प होगें। पिछली बार की विजेता टीम 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You’re only one swim away from a good mood #poolday #onefamily #mumbaiindians

A post shared by Rahul Chahar (@rdchahar1) on

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन, युद्धवीर चरक, मोहसिन खान और ट्रेंट बोल्ट  नजर आ रहे हैं।बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर अपने पिता का वह सपना पूरा कर रहे हैं, जो सचिन नहीं कर पाए। दरअसल सचिन तेंदुलकर तेज गेंदबाज बनना चाहते थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज डेनिस लिली ने  उन्हें बल्लेबाज बनने की सलाह दी। सचिन का कद छोटा था, जिसकी वजह से लिली ने उन्हें बल्लेबाजी पर ध्यान लगाने को कहा।

arjun tendulkar mumbai indians swimming pool

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर नेशलन टीम में डेब्यू करने से पहले ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी अपनी ऑलराउंडर परफॉर्मेंस तो कभी विराट कोहली को नेट प्रैक्टिस करवाकर अर्जुन तेंदुलकर चर्चा में आ चुके हैं। बिहार कूच ट्रॉफी, मुंबई लीग टी20 जैसे कई टूर्नामेंटों में शानदार प्रदर्शन किया है। अर्जुन नेशनल टीम में आने के लिए खुद को मेहनत के साथ तैयार कर रहे हैं।

Most Popular