Home क्रिकेट IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स में खेलने के लिए यूएई पहुंचे नेपाल के...

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स में खेलने के लिए यूएई पहुंचे नेपाल के संदीप लामिछाने

नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने आईपीएल के 13वें संस्करण में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंच गए हैं जहां 19 सितम्बर से आईपीएल का आयोजन होना है। लामिछाने दिल्ली कैपिटल्स टीम के सदस्य हैं और वह सोमवार शाम यूएई पहुंचे। वह दिल्ली कैपिटल्स के दुबई स्थित टीम होटल पहुंचे जहां उन्हें अनिवार्य छह दिन के क्वारंटाइन में रहना होगा। 

20 साल के संदीप लामिछाने ने 88 टी-2० मैचों में 117 विकेट लिए हैं। लामिछाने ने आईपीएल में 2018 में तीन मैचों में पांच विकेट और 2019 में छह मैचों में आठ विकेट लिए थे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। टूर्नामेंट का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के साथ होगा, जो 19 सितंबर को अबुधाबी में खेला जाना है। 

IPL 2020: स्कॉट स्टायरिस ने रैंकिंग में राजस्थान रॉयल्स को दिया 8वां स्थान, टीम ने ऐसे किया रिऐक्ट

दिल्ली कैपिटल्स की टीम टूर्नामेंट का अपना पहला मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 20 सितंबर को दुबई में खेलेगी, वहीं टूर्नामेंट का उनका आखिरी मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है। यह मैच रात 7.30 बजे से खेला जाएगा।

संदीप लामिछाने ने गिटार के साथ एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि क्वारंटाइन में उनके साथ यह दोस्त है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quarantine? No Problem😏, I have one of my best friend with me.🎸😃

A post shared by Sandeep Lamichhane (@sandeep_lamichhane25) on

Delhi Capitals Squad 2020: श्रेयस अय्यर (कप्तान), कगीसो रबाडा, मार्कस स्टॉयनिस, संदीप लामिछाने, इशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, शिमरोन हेटमायर, डेनियल सैम्स, एलेक्स कैरी, मोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, ललित यादव, आवेश खान, अक्षर पटेल, तुषार देशपांडे, एनरिच नोर्ट्जे, ऋषभ पंत, हर्षल पटेल, कीमो पॉल, अमित मिश्रा।

Most Popular