Home क्रिकेट IPL 2020: इशांत शर्मा के बाएं का खेल है कैच, देखें- VIDEO

IPL 2020: इशांत शर्मा के बाएं का खेल है कैच, देखें- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का पूरा शेड्यूल जारी हो चुका है। टूर्नामेंट का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के साथ होगा, जो 19 सितंबर को आबू धाबी में खेला जाना है। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें जमकर प्रैक्टिस में जुटी हुई हैं। अबतक एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी जमकर प्रैक्टिस में लगी हुई है। सभी खिलाड़ी खूब पसीना बहा रहे हैं। इसी कड़ी में आईपीएल के मद्देनजर दिल्ली कैपिटल्स ने इशांत शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है। 

दिल्ली कैपिटल्स में इशांत शर्मा एक अहम खिलाड़ी हैं। इस वीडियो में पर भी यह दिखाई पड़ रहा है कि 20 सितंबर के अपने पहले मैच के लिए वह पूरी तरह फिट हैं। दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होगा।

IPL 2020: कोरोना से उबरे दीपक चाहर ने जिम में किया वर्कआउट, बहन मालती बोलीं- काजल का टीका लगा लो

दिल्ली कैपिटल्स के इस वीडियो में इशांत शर्मा फील्डिंग प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में बायो सिक्योर बबल में फील्डिंग प्रैक्टिस सेशन चल रहा है। इशांत बाउंड्री पर खड़े हैं, कोच उनके पास गेंद फेंकते हैं। 32 वर्षीय इशांत लंबे डग भरते हुए गेंद को कैच करते हैं। दाएं हाथ के इशांत शर्मा भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी हैं। हाल ही में उन्हें अर्जुन अवॉर्ड भी मिला है। इस वीडियो को कैप्शन दिया गया है- बाएं हाथ का खेल… 

बता दें कि इशांत शर्मा केकेआर, डेक्कन चार्जर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए वह आईपीएल खेल चुके हैं। अब वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। कोविड-19 के चलते आईपीएल यूएई में शिफ्ट किया गया है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली फाइनल तक पहुंचने की कोशिश करेगी। पिछले सीजन में दिल्ली प्लेऑफ में सीएसके से हार कर बाहर हो गई थी।

Most Popular