HomeमनोरंजनGolden Globe Awards में पहुंचे राम चरण और जूनियर एनटीआर, RRR दो...

Golden Globe Awards में पहुंचे राम चरण और जूनियर एनटीआर, RRR दो कैटिगरी में है नॉमिनेट

Golden Globe Awards 2023: 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया के बेवर्ले हिल्स में हो रहा है। हर साल इस अवॉर्ड फंक्शन में बड़े सेलिब्रिटीज एक साल जुटते हैं। कोरोना काल के बाद फिर से कार्यक्रम बड़े स्तर पर हो रहा है। दुनिया के इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय फिल्मों और टीवी शोज को अवॉर्ड से नवाजा जाता है। भारत के लिए इस साल गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स काफी खास है क्योंकि एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर‘ नॉमिनेट हुई है।

इन दो कैटिगरी में जगह
‘आरआरआर‘ ने नॉमिनेशन में दो कैटिगरी में जगह बनाई है। फिल्म सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म में नॉमिनेट है। साथ ही इसके गाने ‘नाटू नाटू‘ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटिगरी में जगह मिली है। विदेशी फिल्म के नॉमिनीज में ‘आरआरआर‘ के अलावा ‘ऑल क्विट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट‘, ‘अर्जेंटीना 1985‘, ‘क्लोज‘ और ‘डिसीजन टू लीव‘ है।

इवेंट में पहुंचे राजामौली और राम चरण
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण बेवर्ले हिल्टन होटल पहुंच चुके हैं। राजामौली भारतीय आउटफिट में दिखे। वहीं राम चरण ने ऑल ब्लैक लुक अपनाया। जबकि राम चरण व्हाइट शर्ट पर ब्लैक कोट और पैंट में नजर आए  

दुनियाभर में धुआंधार कलेक्शन
‘आरआरआर‘ 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी दो क्रांतिकारियों कोमाराम भीम और अल्लूरीर सीताराम राजू पर आधारित है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदार में हैं। उनके अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन ने कैमियो किया है। करीब 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस किया।
 

Most Popular