HomeमनोरंजनGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin 18 Jan: सई की चाल में फंस...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 18 Jan: सई की चाल में फंस गया विराट, उगला वीनू का सच

गुम है किसी के प्यार है शो में सई के सामने बड़ा राज खुलने वाला है। विराट के दिमाग में वीनू की पुण्यतिथि को लेकर बुरे खयाल आ रहे हैं। वह सई को पूजा करने से मना कर चुका है। इस बीच भवानी भी कहेगी कि उन्हें पूजा करनी चाहिए, शायद परिवार की कुछ समस्याएं कम हो जाएं। इस बात पर विराट झल्ला जाएगा कि वीनू की बातें क्यों याद दिलाई जा रही हैं। दूसरी ओर सई को पूजा करते देख विराट परेशान हो जाएगा और उसे रोकेगा। तब सई बताएगी कि वह वीनू की लंबी उम्र के लिए पूजा करवा रही है क्योंकि उसे पता है कि उनका बेटा जिंदा है। शो में दिखाया जाता है कि विराट सई को वीनू की सही पहचान बता देगा।

भवानी ने सई को कोसा
शो में दिखाया जाएगा कि वीनू घर पर सबको क्राफ्ट दिखाता है। इस पर घरवाले खुश होते हैं और उसकी तारीफ करते हैं। पाखी विराट से प्रतियोगिता का फॉर्म भरने को बोलती है। वह परेशान होता है कि सई पूजा करवा रही है और इस बारे में बोलता है। खाने की टेबल पर भवानी फिर से सई को कोसती है। वह बोलती है कि वीनू की पुण्यतिथि पर उसकी पूजा करवानी चाहिए। इस पर विराट परेशान हो जाता है। अश्विनी बोलती है कि यह तय हुआ था कि विनायक को गोद लेने के बाद कोई वीनू की पुण्यतिथि नहीं करेगा। 

भवानी पर भड़का विराट
भवानी बोलती है कि घर में कुछ भी ठीक नहीं हो रहा। शायद पूजा करवाने से शांति मिले। विराट भड़क जाता है कि क्यों वीनू की पुण्यतिथि की बात की जा रही है। वह पहले भी मना कर चुका है कि पुण्यतिथि नहीं होगी। इस पर भवानी हैरान होती है कि पहली बार ही ये बात हुई है। विराट ने कब ऐसा कहा। 

सई ने ऐसे उगलवाया सच
विराट सई को पूजा करने से रोकने जाता है। वहां टेंशन में उसके मुंह से निकल जाता है कि उनका बेटा जिंदा है। इस पर सई विराट के मुंह से सच जानकर खुश हो जाती है। फिर उसे बताती है कि उसने ऐसा जानबूझकर किया था। वह वीनू की लंबी उम्र के लिए पूजा कर रही थी न कि पुण्यतिथि। जगताप भी वहीं होता है। वह बोलता है कि उन दोनों को सच पता चल चुका था लेकिन वे उसे सच बताने का मौका दे रहे थे। 

विराट ने बताया क्यों छिपाया सच
शो में दिखाया जाता है कि विराट सई को बताता है कि उनके साथ रहने वाला वीनू ही उनका विनायक है। सई पूछती है कि सच क्यों नहीं बताया। वह इस पर जवाब देता है कि पाखी की तबीयत को देखते हुए उसे ऐसा करना पड़ा। प्रीकैप में दिखाते हैं कि सई विराट से बोलती है कि यह बात पूरे घर को 72 घंटे के अंदर बता दे कि वीनू उन दोनों का बेटा है। वहीं अश्विनी आकर बताती है कि पाखी और वीनू नहीं मिल रहे। 

Most Popular