HomeमनोरंजनFarzi: 'सबके अंदर चोर है सिर्फ चांस का वेट करता है...', धमाकेदार...

Farzi: ‘सबके अंदर चोर है सिर्फ चांस का वेट करता है…’, धमाकेदार है विजय सेतुपति और शाहिद कपूर की फर्जी का ट्रेलर

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और विजय सेतुपति (Vijay Setupati) की वेब सीरीज फर्जी (Farzi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसके डायलॉग्स की चर्चा शुरू हो गई है। फर्जी का ट्रेलर धमाकेदार है और कई ऐसे सीन्स से पैक्ड है, जो आपको उत्साहित करते हैं। वहीं इस सीरीज की एक और खास बात है कि पहली बार शाहिद कपूर और विजय सेतुपति एक साथ नजर आ रहे हैं और डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।
10 फरवरी को रिलीज होगी फर्जी
प्राइम वीडियो ने फर्जी के ट्रेलर को लॉन्च किया है। इस क्राइम ड्रामा के जरिए सुपरस्टार शाहिद कपूर और ‘मक्कल सेलवन’, विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस सीरीज में शाहिद और विजय के साथ ही केके मेनन, राशि खन्ना, भुवन अरोड़ा, जाकिर हुसैन, चितरंजन गिरी, जसवंत सिंह दलाल, अमोल पालेकर, कुब्रा सैत और रेजिना कैसेंड्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित और राज एंड डीके द्वारा निर्देशित, फर्जी का प्रीमियर 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। राज और डीके के साथ, फर्जी को सीता आर मेनन और सुमन कुमार ने लिखा है।

कैसा है ट्रेलर
ट्रेलर में शाहिद कपूर एक ठग के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसके सपनों की उड़ान काफी ऊंची है। सनी (शाहिद का किरदार) ढेर सारा पैसा कामना चाहता है और ऐस में नकली नोट्स का काम शुरू करता है। वहीं सनी को रोकने के लिए मैदान में पुलिस के किरदार में विजय सेतुपति हैं। आठ एपिसोड की फर्जी, एक क्राइम थ्रिलर है। जिसमें कई दमदार डायलॉग्स हैं, जैसे- ‘मैं इतना पैसा कमाना चाहता हूं कि उसकी इज्जत न करनी पड़ी।’ या पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते, ये डायलॉग सिर्फ वही लोग मारते हैं, जिनके पास पैसे नहीं होते हैं।’ इसके अलावा ‘सबके अंदर चोर है सिर्फ चांस का वेट करता है…’ डायलॉग भी दमदार है।

 

क्या बोले शाहिद कपूर
फर्जी के बारे में शाहिद कपूर ने बताया, ‘फर्जी के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है। कहने को तो यह मेरा डिजिटल डेब्यू है, लेकिन राज और डीके के साथ काम करना मुझे अपने घर की तरह लगा और विजय सेतुपति, नानू (अमोलजी), के के मेनन, राशी जैसे शानदार सह-अभिनेताओं के साथ काम करने का अपना अलग मज़ा है। कलाकार उर्फ सनी की भूमिका आसान नहीं है, चरित्र काफी उलझा हुआ है, उसकी परिस्थितियाँ और बेहतर जीवन के लिए उसका लालच उसे कुछ निर्णय लेने पर मजबूर करता है, जिसके बारे में सोचना उसने जरूरी नहीं समझा है। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इस शो को पसंद करेंगे, वे हास्य, धैर्य और समग्र कहानी का आनंद लेंगे, यह उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेगा। और निश्चित रूप से, प्राइम वीडियो इस सीरीज को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाएगा, उससे बेहतर क्या ही हो सकता है, कि दुनिया भर के लोग इस अद्भुत कंटेंट को देख पाएंगे।’

क्या बोले विजय सेतुपति
वहीं विजय सेतुपति ने बताया” राज और डीके की डायनामिक जोड़ी और शाहिद कपूर के साथ काम करना एक संपूर्ण आनंद रहा, जो एक प्रतिभाशाली अभिनेता और एक अद्भुत व्यक्ति दोनों हैं। इस तरह की शानदार टीम के साथ काम करना और फर्जी जैसा कुछ अद्भुत बनाना अविश्वसनीय था। मैं एक बेहतर डिजिटल शुरुआत के बारे में नहीं सोच सकता, और मैं सीरीज की विश्वीय रिलीज के लिए उत्साहित हूं।”

 

Most Popular