HomeमनोरंजनEXCLUSIVE: नवीन से शिव्या और अनु से साहिल तक, जानें सेलेब्स के...

EXCLUSIVE: नवीन से शिव्या और अनु से साहिल तक, जानें सेलेब्स के न्यू ईयर न्यू ईयर रेजोल्यूशन्स

Celebs New Year Resolution For Year 2023: साल 2022 के खत्म होने में कुछ ही दिन बाकी हैं और उसके बाद नए साल का आगाज हो जाएगा। नया साल हमेशा ही सभी के लिए नए सपने, नई उम्मीदें और नई इच्छाएं लेकर आता है। वहीं हम भी कई रेजोल्यूशन्स लेते हैं, जो कुछ पूरे होते हैं तो कुछ अधूरे रह जाते हैं। ऐसे में 2023 में क्या कुछ हैं सेलेब्स के रेजोल्यूशन, हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे। हिन्दुस्तान में अविनाश पाल से खास बातचीत करते हुए नवीन कस्तूरिया (Naveen kasturia), शिव्या पठानिया (Shivya Pathania), साहिल श्रॉफ (sahil shroff) और अनु अग्रवाल (anu agarwal) ने अपने न्यू ईयर रेजोल्यूशन्स बताए।

अनु अग्रवाल:अभिनेत्री अनु अग्रवाल इन दिनों चर्चा में हैं और फैन्स उनके बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। ऐसे में हिन्दुस्तान से बात करते हुए अनु ने अपने न्यू ईयर रेजोल्यूशन पर कहा, ‘ये साल खत्म हो गया, खैर हर साल हमेशा ही ऐसा लगता है।साल 2023 के लिए न्यू ईयर रेजोल्यूशन है कि मैं अधिक से अधिक लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला सकूं। मैं सेल्फ और सोशल डेवलेपमेंट के लिए काफी एक्टिव हूं और मेरी कोशिश रहेगी कि ये कोशिश 2023 में और भी अधिक रहे। मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करना चाहती हूं। मैंने मीडिया, फिल्में और सिनेमाजगत के लिए भी अधिक एक्टिव रहूंगी।’ याद दिला दें कि साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी ने अनु अग्रवाल को रातों-रात स्टार बना दिया था। अनु अग्रवाल ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके बाद अनु कई और फिल्मों में नजर आईं लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। साल 1999 के एक हादसे ने अनु अग्रवाल की जिंदगी ही बदल दी।

नवीन कस्तूरिया: वैसे तो नवीन कस्तूरिया ने हर बार ही अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी को हैरान किया है लेकिन साल 2022 उनके लिए वाकई काफी खास रहा। ब्रीद हो या फिर टीवीएफ पिचर्स 2, नवीन कस्तूरिया ने अपनी जोरदार परफॉर्मेंस के लिए हर खूब वाहवाही लूटी है। ऐसे में उनके न्यू ईयर रेजोल्यूशन के लिए फैन्स जरूरी एक्साइटिड होंगे। ऐसे में हिन्दुस्तान ने नवीन से जब उनके न्यू ईयर रेजोल्यूशन का पूछा तो एक्टर ने हमेशा ही तरह सीधा और सच्चा जवाब देते हुए कहा- ‘इस साल से मैं रात में जल्दी सोन की कोशिश करूंगा।’ वैसे नवीन के फैन्स को बता दें कि साल 2023 भी नवीन के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है और वो एक बार फिर अलग- अलग कैरेक्टर्स से अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाते नजर आएंगे।

शिव्या पठानिया:  ‘बाल शिव’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘राधा कृष्ण’ और ‘राम सिया के लव कुश’ जैसे कई टीवी शोज  में नजर आ चुकीं अभिनेत्री शिव्या पठानिया ऑनस्क्रीन ही नहीं, बल्कि ऑफस्क्रीन भी दिल जीतने का हुनर रखती हैं। एक ओर जहां शिव्या अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं तो दूसरी ओर उनका दिलकश अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है। एक ओर जहां अधिकतर लोग और सेलेब्स न्यू ईयर  रेजोल्यूशन्स लेते हैं तो दूसरी ओर शिव्या थोड़ा अलग ही सोचती हैं। हिन्दुस्तान से बातचीत के दौरान शिव्या ने  न्यू ईयर रेजोल्यूशन्स के सवाल पर कहा, ‘मुझे लगता है कि न्यू ईयर के लिए रेजोल्यूशन्स नहीं होना चाहिए,बल्कि हर दिन के लिए होना चाहिए। या फिर रेजोल्यूशन ऐसा हो, जिसका असर आप पर नए साल से दिखना शुरू हो जाए। चाहें वो फिटनेस हो या फिर कोई और बात या इरादा।’

साहिल श्रॉफ:शाहरुख खान की फिल्म डॉन 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले साहिल श्रॉफ ने फिल्मों के साथ ही टीवी में भी हाथ आजमाया है। साहिल, बिग बॉस 15 में नजर आ चुके हैं, जहां भले ही उनका सफर छोटा रहा, लेकिन दर्शकों का दिल उन्होंने जरूर जीता। हिन्दुस्तान से बातचीत के दौरान साहिल श्रॉफ ने न्यू ईयर रेजोल्यूशन पर कहा, ‘इस साल मेरा सबसे ज्यादा ध्यान मेरी सेहत पर रहेगा।मैं इस साल अपनी हेल्थ पर और ज्यादा दूंगा और हर दिन इसका ख्याल रखूंगा। अच्छी हेल्थ हमारे लिए सबसे जरूरी होती है लेकिन अधिकतर हम बाकी कामों के चक्कर में इसे ही इग्नोर कर देते हैं। मैं सिर्फ फिजिकल हेल्थ ही नहीं बल्कि मेंटल हेल्थ पर भी ध्यान दूंगा और सभी से कहूंगा कि आप सब भी अपनी सेहत का पूरा पूरा ध्यान रखें।’

 

Most Popular