Homeक्रिकेटENGvsAUS: सिर में गेंद लगने की वजह से पहले वनडे में नहीं...

ENGvsAUS: सिर में गेंद लगने की वजह से पहले वनडे में नहीं खेल रहे स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ सिर में चोट लगने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर रहे, जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए चिंता की बात हो सकती है। दरअसल, स्मिथ राजस्थान टीम के कप्तान हैं। स्मिथ को गुरुवार को अभ्यास के दौरान थ्रोडाउन सत्र में सिर पर गेंद लग गई थी, जिसके कारण उन्हें शुक्रवार को पहले वनडे से विश्राम दिया गया।

स्टीव स्मिथ ने गुरुवार को सिर में लगी चोट के लिए किया गया कन्कशन टेस्ट पास कर लिया था और अगले तीन दिनों में उन्हें दूसरा कन्कशन टेस्ट पास करना होगा ताकि वह रविवार को होने वाले दूसरे वनडे के लिए उपलब्ध रहें। 

IPL 2020: देखें कैसे अपने बैट की मरम्मत खुद करते हैं विराट कोहली- Video

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि, तीसरा टी-20 मैच जीतकर रैंकिंग में एक बार फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज के पहले दो मैच गंवाने के बाद अपनी नंबर एक रैंकिंग गंवा दी थी।

स्मिथ आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान हैं। आईपीएल का आयोजन 19 सितम्बर से यूएई में होना है, जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के अनुबंधित खिलाड़ी वनडे सीरीज समाप्त होने के बाद चार्टर्ड विमान से 17 सितम्बर को यूएई पहुंचेंगे। तीन मैचों की वनडे सीरीज 16 सितम्बर को समाप्त होगी। 

रॉबिन उथप्पा बोले- इस बार का IPL होगा खास, सामान्य जीवन को वापस लाने में करेगा मदद

राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम इस तरह है:
जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, मनन वोहरा, रॉबिन उथप्पा, यशस्वी जयसवाल, अनुज रावत, रियान पराग, डेविड मिलर, बेन स्टोक्स, महिपाल लोमरोर, शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, मयंक मारकंडे, अनिरुद्ध जोशी, जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत, वरुण आरोन, जयदेव उनाद्कट, आकाश सिंह, कार्तिक त्यागी, ओशाने थॉमस, टॉम करन, एंड्रयू टाई।

Most Popular