Home क्रिकेट ENGvAUS: सैम बिलिंग्स ने लगाया ऐसा शॉट, मिशेल मार्श को पार्किंग एरिया...

ENGvAUS: सैम बिलिंग्स ने लगाया ऐसा शॉट, मिशेल मार्श को पार्किंग एरिया में जाकर ढूंढनी पड़ी बॉल- देखें वीडियो

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज का आगाज हो चुका है, सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 19 रनों की जीत दर्ज कर 1-0 की बढ़त बना ली है। मैच काफी रोमांचक रहा और आखिर ओवर तक खिंचा। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 294 रन बनाए, जवाब में मेजबान टीम 9 विकेट पर 275 रन ही बना सकी। सैम बिलिंग्स ने 110 गेंद पर 118 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन उनके आउट होते ही इंग्लैंड की जीत की उम्मीदें भी खत्म हो गई। मैच के दौरान एक मजेदार किस्सा देखने को मिला। फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ऑल-राउंडर मिशेल मार्श को गेंद ढूंढने के लिए पार्किंग एरिया तक जाना पड़ा।

‘2008 में धोनी को नहीं बल्कि सहवाग को कप्तान बनाना चाहता था CSK’

बिलिंग्स ने अपनी पारी के दौरान 14 चौके और 2 छक्के लगाए, उनका एक शॉट इतना खतरनाक था कि गेंद पार्किंग एरिया में पहुंच गई। कोविड-19 महामारी के चलते यह सीरीज बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में और खाली मैदान में खेली जा रही है। बिलिंग्स ने जब शॉट मारा, तो मिशेल मार्श को गेंद उठाने के लिए पार्किंग एरिया में जाना पड़ा। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले शायद ही क्रिकेट में कभी ऐसा नजारा देखने को मिला हो, जब फील्डर को गेंद उठाने के लिए पार्किंग एरिया में जाना पड़ा हो। देखें वीडियो-

IPL 2020: पूरे परिवार के साथ यूएई पहुंचे कीरोन पोलार्ड- देखें फोटो

मार्श की इस साल के शुरुआत में ही वनडे टीम में वापसी हुई है, उन्होंने 100 गेंद पर 73 रनों की अहम पारी खेली और ग्लेन मैक्सवेल के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया के लिए 126 रनों की साझेदारी निभाई। इसके अलावा उन्होंने पांच ओवर में एक विकेट भी हासिल किया। इंग्लैंड की बात करें तो बिलिंग्स के अलावा जॉनी बेयरेस्टो ने 84 और इयोन मोर्गन ने 23 रनों की पारी खेली। बाकी सभी बल्लेबाजों ने निराश किया, जिसके चलते इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा। जोश हेजलवुड ने 10 ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए।
 

Most Popular