Home क्रिकेट ENG vs AUS, 3rd ODI: जानें कब-कहां-कैसे देखें मैच की Live Streaming...

ENG vs AUS, 3rd ODI: जानें कब-कहां-कैसे देखें मैच की Live Streaming और Live Telecast

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच बुधवार (16 सितंबर) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है। ऑस्ट्रेलिया के साथ दूसरे मुकाबले में मेजबान इग्लैंड को 24 रनों से जीत मिली थी। मुकाबले में इंग्लैंड के 231 रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 48.4 ओवर में 207 रनों पर ऑल आउट हो गई। वहीं, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में मेजबान टीम को हार का सामना करना पड़ा था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 294 बनाए। जवाब में मेजबान इंग्लैंड टीम 275 रनों पर सिमट गई और टीम को 19 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

इससे पहले दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा चुकी हैं, जिसमें इंग्लैंड ने 2-1 से जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान इंग्लैंड को तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में पांच विकेट से हराकर टी-20 में नंबर वन रैंकिंग फिर से हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज के पहले दो मैच गंवाने के बाद अपनी नंबर एक रैंकिंग गंवा दी थी, लेकिन तीसरा मैच जीतने के साथ ऑस्ट्रेलिया ने फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। 

CSK के ट्रेनिंग सेशन के लाइव में साक्षी धोनी ने की डिमांड, माही को दिखा दो, देखें- VIDEO

कब और कहां खेला जाना है मैच?
इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच बुधवार (16 सितंबर) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारतीय समयानुसार मैच शाम 05.30 बजे से मैच शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी शाम 05.00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी नेटवर्क पर आप देख सकेंगे। सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स 1 एचडी पर आप इस मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं।

IPL 2020: ‘अगर RCB पहले से संतुलित नहीं थी तो विराट कोहली को ज्यादा इन्वॉल्व होना चाहिए था’

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप SonyLiv ऐप पर देख पाएंगे।

Most Popular