Home बिहार Drugs Case: सनम जौहर और अबिगैल पांडे के खिलाफ केस दर्ज, NCB...

Drugs Case: सनम जौहर और अबिगैल पांडे के खिलाफ केस दर्ज, NCB करेगी पूछताछ

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल (Drugs Case) सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई सितारे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के रडार पर आ गए हैं. रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की टीम ने जहां अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा है तो वहीं टीवी एक्टर समन जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

बता दें कि गुरुवार को इन दोनों एक्टर्स से पूछताछ करने से पहले उनके घर पर एनसीबी ने रेड डाली थी. इस रेड में उनके घर से छोटी मात्रा में गांजा बरामद किया गया था. दोनों एक्टर्स के खिलाफ एनसीबी ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन उन्हें ​अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक इन दोनों से अभी और पूछताछ की जानी है और जल्द ही इन्हें फिरपूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

बता दें कि एनसीबी की टीम ने अबिगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर आज एक बार फिर रेड मारी.इन एक्टर्स के बयान के बाद एनसीबी की टीम ने आज सुबह मुंबई में तीन जगहों पर छापेमारी की, इसमें अंधेरी और पवई इलाके शामिल हैं.इसे भी पढ़ें :- Sushant Case: सुशांत सिंह केस में अब NIA की हो सकती है एंट्री, ड्रग्स मामलों की जांच की मिली मंजूरी- रिपोर्ट

क्षितिज प्रसाद के घर से भी गांजा बरामद
धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के घर पर आज सुबह एनसीबी की टीम ने छापा मारा और वहां से मारजुआना बरामद किया है. एनसीबी की टीम अब क्षितिज को लेकर एनसीबी दफ्तर के लिए निकल गई है. क्षितिज के साथ एक महिला को भी लाया गया है.

इसे भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स के लिए अपने करीबी लोगों का इस्तेमाल किया- जमानत याचिका में बोलीं रिया चक्रवर्ती

39 सेलिब्रिटी एनसीबी की रडार पर

पूछताछ के लिए एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 सेलिब्रिटीज को समन जारी किया है. बताया जा रहा है कि मामले में करीब 39 सेलिब्रिटी एनसीबी की रडार पर हैं.

Most Popular