Home क्रिकेट CSK के ट्रेनिंग सेशन के लाइव में साक्षी धोनी ने की डिमांड,...

CSK के ट्रेनिंग सेशन के लाइव में साक्षी धोनी ने की डिमांड, माही को दिखा दो, देखें- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के शुरु होने में अब बस कुछ ही दिन का वक्त बता है। टूर्नामेंट का पहले मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा। कोरोना वायरस की वजह से यह टूर्नामेंट यूएई में खेला जा रहा है और इसका फाइनल 10 नवंबर को होगा। टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें तैयार हैं और जमकर नेट्स पर पसीना बहा रही हैं। तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ी भी नेट पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी नेट्स पर लीग के लिए तैयारी कर रहे हैं।

इस बीच सीएसके ने अपने इंस्टाग्राम लाइव में खिलाड़ियों के प्रैक्टिस सेशन को दिखाया। इस लाइव सेशन में महेंद्र सिंह धोनी भी बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। इस लाइव सेशन को बहुत सारे फैन्स ने देखा और कमेंट भी किए। इन सब कमेंट्स के बीच धोनी की पत्नी साक्षी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

IPL 2020: ‘अगर RCB पहले से संतुलित नहीं थी तो विराट कोहली को ज्यादा इन्वॉल्व होना चाहिए था’

इस लाइव वीडियो में धोनी को प्रैक्टिस करता हुआ देख साक्षी ने काफी क्यूट कमेंट किया और सबका दिल जीत लिया। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए साक्षी ने डिमांड की कि वह माही को देखना चाहती हैं। साक्षी धोनी के कमेंट के साथ यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जब साक्षी ने कमेंट में माही को देखने की इच्छा जताई तो टीम मैनेजर रसेल ने तुरंत कैमरा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरफ कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meanwhile @sakshisingh_r ! 😂❤ Credits: @chennaiipl

A post shared by MS Dhoni Fans Club (140K) (@dhoni.bhakt) on

CSK Squad 2020: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फैफ डु प्लेसी, इमरान ताहिर, नारायण जगदीशन, कर्ण शर्मा, केदार जाधव, लुंगी एनगिडी, मिशेल सैंटनर, मोनू कुमार, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, आर साइ किशोर।

Most Popular