HomeमनोरंजनCritics Choice Awards 2023: RRR ने फिर से मचाई धूम, बेस्ट फॉरेन...

Critics Choice Awards 2023: RRR ने फिर से मचाई धूम, बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड

Critics Choice Awards 2023: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) का जलवा कायम है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीतने के बाद अब फिल्म ने 28वें क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड्स में भी परचम लहराया है। इसे को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड मिला। इसके अलावा नाटू नाटू (Naatu Naatu) के लिए बेस्ट सॉन्ग का भी अवॉर्ड जीता। अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन लॉस एंजलिस में आयोजित हुआ जहां फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली अवॉर्ड लेने के लिए मौजूद रहे।

दो अवॉर्ड किए अपने नाम
जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म आरआरआर क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड को नॉमिनेशन में जगह मिला था। आरआरआर बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म और नाटू नाटू के लिए बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड अपनी झोली में डालने में कामयाब रही। क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स के सोशल मीडिया पेज पर इसकी  जानकारी साझा की गई है। ट्विटर पर लिखा गया, ‘आरआरआर, बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म की विजेता, कास्ट और क्रू को बधाई।‘

 

नाटू नाटू के अवॉर्ड जीतने पर एमएम किरवानी की प्रतिक्रिया
आरआरआर के ट्विटर हैंडल ने साझा किया कि ’नाटू नाटू ने फिर से जीता , क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड के बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड मिलने पर हम बेहद खुश हैं।‘ ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें इवेंट में एमएम किरवानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि फिल्म का गाना यूनिक है और यह फ्रेश है। इस वजह से इसे इतना पसंद किया गया। 

Most Popular