Homeक्रिकेटCricket Live News - IPL 2020 RCB vs KKR: मोहम्मद सिराज ने...

Cricket Live News – IPL 2020 RCB vs KKR: मोहम्मद सिराज ने खोला राज, बोले- गेंदबाजी शुरू करने से पहले इस खिलाड़ी ने कहा था ‘मियां तैयार हो जाओ’

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 39वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट से मैच को अपने नाम किया। आरसीबी की इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, जिन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 8 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। सिराज आईपीएल के इतिहास पहले गेंदबाज बने, जिन्होंने लगातार दो ओवर मेडन फेंके। सिराज को उनके इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। आरसीबी के इस गेंदबाज ने मैच के बाद बताया कि कोहली ने गेंदबाजी शुरू करने से पहले उनको अलग ही अंदाज में तैयार होने के लिए कहा था। 

केकेआर के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, पंजाब को छोड़ा पीछे

सिराज ने मैच के बाद कहा, ‘सबसे पहले मैं अपने इस प्रदर्शन के लिए अल्लाह को शुक्रिया करना चाहता हूं और उसके बाद विराट कोहली को, जिन्होंने मुझे नई गेंद से गेंदबाजी करने का मौका दिया। मैं नई गेंद से काफी समय से प्रैक्टिस कर रहा हूं। हमने इस बात को प्लान नहीं किया था कि मैं गेंदबाजी की शुरूआत करुंगा, लेकिन जब हम मैदान पर पहुंचे, तो विराट भाई मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा, ‘मियां तैयार हो जाओ’। 

कोलकाता को मिली सीजन की पांचवीं हार, मोर्गन ने बताई हार की वजह

सिराज ने इस मैच के अपने पहले ही ओवर में राहुल त्रिपाठी और फिर नीतिश राणा को लगातार गेंद पर आउट किया, इसके बाद उन्होंने टॉम बैंटन को भी पवेलियन की राह दिखाई। सिराज द्वारा दिए गए झटके से केकेआर के बल्लेबाज उभर नहीं सकें और टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 84 रन ही बना सकी। आरसीबी की तरफ से चहल ने भी 15 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। आरसीबी ने नाम अब 10 मैचों में 7 जीत हो गई है और टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आने वाले 4 मैचों में से एक में जीत हासिल करनी होगी।

Most Popular