Homeक्रिकेटCricket Live News - न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए...

Cricket Live News – न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए ड्वेन ब्रावो, इस गेंदबाज को मिली टीम में जगह

27 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में एक बदलाव किया गया है। टीम के स्टार ऑल-राउंडर ड्वेन ब्रावो आईपीएल में चोटिल होने के चलते न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह पर तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड को टीम में शामिल किया गया है। ब्रावो टी20 टीम का हिस्से थे। शेफर्ड इस साल हुई सीपीएल लीग 2020( कैरेबियन प्रीमियर लीग) में गुयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम का हिस्सा थे, जो कि सेमीफाइनल तक पहुंची थी। 

 

गौरतलब है कि ब्रावो यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे। वो ग्रोइन इंजरी की समस्या से जूझ रहे हैं और उनको रिकवरी करने में काफी समय लग सकता है। यही वजह है कि उनकी जगह पर शेफर्ड को टीम में रखा गया है। शेफर्ड ने साल 2019 में अफगानिस्तान के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी, जबकि इस साल जनवरी में उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू किया था। वेस्टइंडीज की टीम को न्यूजीलैंड का दौरा अगले महीने करना है, जहां टीम तीन मैचों की टी20 और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। सीरीज का आगाज टी20 से होगा और पहला मैच 27 नवंबर को खेला जाएगा। 

पंजाब के ड्रेसिंग रूम में मची धूम, मैक्सवेल ने किया भांगड़ा- VIDEO

ब्रावो की जगह टीम में शामिल किए गए शेफर्ड ने कहा, ‘यह मेरे लिए बहुत बड़ा अवसर है और मैं इसको दोनों हाथों से लेना चाहूंगा। मैं पिछले साल टीम में था और इस साल की शुरुआत में भी टीम का हिस्सा रहा था, तो मुझे इस स्टेज का अंदाजा है। मैं काफी कड़ी मेहनत कर रहा हूं और अपने गेम पर काम कर रहा हूं, तो मैं पूरी तरह से तैयार हूं।’ इस साल कैरेबियन प्रीमियर लीग में नजर आए शेफर्ड ने गुयाना अमेजन की टीम की तरफ से खेलते हुए कुल 6 विकेट अपने नाम किए थे और उनका इकॉनमी 7.31 का रहा था। 
 

Most Popular