HomeमनोरंजनCPL 2020: आईपीएल शुरू होने से पहले शाहरुख खान को मिली गुड...

CPL 2020: आईपीएल शुरू होने से पहले शाहरुख खान को मिली गुड न्यूज, नाइट राइडर्स ने जीता खिताब

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में विजेता का ऐलान हो चुका है। शाहरुख की मालिकाना हक वाली त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने प्रीति जिंटा की सेंट लूसिया जॉक्स को 8 विकेट से हराकर सबसे ज्यादा चौथी बार खिताब पर कब्जा किया है। टीम की खास बात यह है कि टीम ने पूरे टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं गंवाया। डैरेन सैमी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 154 रन बनाए थे जवाब में नाइट राइडर्स ने 18.1 ओवर में सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर एकतरफा अंदाज में खिताब अपने नाम किया।

IPL 2020: कोविड-19 से उबरे दीपक चाहर की बहन मालती ने भाई के लिए लिखा यह स्पेशल पोस्ट

मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर पोलार्ड की टीम ने सेंट लूसिया जॉक्स को 154 रनों पर समेट दिया। टीम के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके। रहकीम कॉर्नवॉल-0 मोहम्मद नबी 2 रन, कप्तान डेरेन सैमी 8 रन, जे ग्लेन 9 रन, एससी कुग्लेजन 2 रन, केओके विलियम्स 3 रन और जहीर खान 0 रन के स्कोर पर ही अटक गए। इसका श्रेय कीरोन पोलार्ड को जाता है जिन्होंने 4 ओवर में 30 रन देते हुए 4 विकेट लिए। दो-दो विकेट अली खान और फवाद अहमद ने लिए जबकि एक विकेट एजे होसेन ने हासिल किया।

IPL 2020: एबी डिविलियर्स के साथ मस्ती करते हुए युजवेंद्र चहल ने शेयर किया VIDEO, मंगेतर धनश्री ने किया मजेदार कमेंट

155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और टीम ने 19 रन के अंदर वेब्सटर और सीफर्ट का विकेट गंवा दिया था। इसके बाद सिमंस ने 49 गेंदों में नाबाद 84 रनों की धुआंधार पारी खेली जिसमें 4 छक्के और 8 चौके शामिल रहे। वहीं ब्रावो ने 47 गेंदों में नाबाद 58 रनों की पारी खेली जिसमें 6 छक्के और 2 चौके शामिल रहे। इसके साथ ही इन दोनों ने अपनी टीम को 18.1 ओवर में ही 8 विकेट से जीत और खिताब दिला दिया। सिमन्स को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इस खास जीत पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और मालिक शाहरुख खान ने भी जीत को जीत की बधाई दी है। 

Most Popular