HomeमनोरंजनBOX OFFICE: थलापति विजय की वारिसु या अजीत की थुनिवु, बॉक्स ऑफिस...

BOX OFFICE: थलापति विजय की वारिसु या अजीत की थुनिवु, बॉक्स ऑफिस पर किसने मारी बाजी

Varisu Vs Thunivu Vs Kuttey Box office collection: 11 जनवरी को अजीत कुमार की थुनिवु तो थलापति विजय की वारिसु रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला, लेकिन तीन दिनों के बाद कौनसी फिल्म ने बाजी मारी है। ये आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं। वहीं बीते दिन रिलीज हुई अर्जुन कपूर की कुत्ते का भी कलेक्शन आपको बताते हैं।

कितनी रही वारिसु की कमाई
थलापति विजय की वारिसु 11 जनवरी को रिलीज हुई थी और फिल्म की टक्कर अजीत की थुनिवु से है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड पहले दिन 45 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं Sacnik की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार तक इंडिया में नेट 48.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेशा बाला का कहना है कि फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर रही है लेकिन संक्राति और वीकेंड का फायदा फिल्म को मिल सकता है।

कितना रहा थुनिवु का कलेक्शन
सुपरस्टार अजीत की फिल्म थुनिवु ने पहले दिन 22.20 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म ने 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 51.80 करोड़ रुपये से अधिक का बताया जा रहा है। रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म अजीत कुमार की नॉर्थ अमेरिका में सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म बन गई है।

कुत्ते का कैसा है हाल?
अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब डेढ़ करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। sacnilk की  रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया है, हालांकि ये कलेक्शन आधिकारिक रिपोर्ट के मुताबिक थोड़ा बहुत कम ज्यादा हो सकता है। बता दें कि फिल्म का बजट करीब 35 करोड़ रुपये है।

 

Most Popular