Bollywood Live News – Suraj Pe Mangal Bhari Trailer: मनोज बाजपेयी ने तुड़वाई दिलजीत दोसांझ की शादी, एक्टर ने ऐसे लिया बदला

मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में फातिमा सना शेख की झलक देखने को मिली जिन्होंने एक मराठी लड़की का रोल प्ले किया है। यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है और इसके ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। 

ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी 90 के दशक में सेट की गई। सूरज सिंह ढिल्लों (दिलजीत दोसांझ) मुंबई में रहने वाला एक लड़का है, जो शादी के लिए लड़की देख रहा है। मनोज बाजपेयी ने मधु मंगल राणे नाम के एक जासूस का किरदार निभाया है, जिसकी वजह सूरज की शादी टूट जाती है। अब बदला लेने के लिए सूरज, मंगल की बहन (फातिमा सना शेख) को अपने प्यार में फंसा लेता है। यही से दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो जाती है।

BIGG BOSS 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा- घर पर है मेरी गर्लफ्रेंड!

यहां पर देखें फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर

कार्तिक आर्यन ने नए लुक में फिल्म शूट करने की जताई इच्छा, जाह्नवी कपूर ने किया यह कॉमेंट

अब सूरज पर मंगल कैसे भारी पड़ता है यह जानने के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी। ट्रेलर में मनोज किरदार को अलग-अलग गेटअप और वेशभूषा में जासूसी करते दिखाया गया है, जो काफी दिलचस्प है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। इसमें मनोज पाहवा, अन्नू कपूर और सुप्रिया पिलगावंकर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।