Home मनोरंजन Bollywood Live News - Mirzapur 2 Trailer: कौन बैठेगा 'मिर्जापुर' की गद्दी...

Bollywood Live News – Mirzapur 2 Trailer: कौन बैठेगा ‘मिर्जापुर’ की गद्दी पर? देखें धमाकेदार वीडियो

पॉप्युलर वेब सीरीज मिर्जापुर के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है। मेकर्स ने सीरीज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर से समझ आ रहा है कि दूसरा सीजन और धमाकेदार होने वाला है। ट्रेलर में अली फजल (गुड्डू पंडित), पंकज त्रिपाठी (कालीन भइया) दिव्येंदु शर्मा (मुन्ना) नजर आ रहे हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत कालीन भइया के डायलॉग से होती है जो कहता है, ‘जो आया है वह जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी।’ गुड्डू पंडित अपने भाई बब्लू, पत्नी की मौत का बदला मुन्ना और उसके पिता कालीन भइया से बदला लेना चाहता है। इसके साथ ही अब वह मिर्जापुर पर भी राज करना चाहता है और इस काम में साथ दे रही है गोलू (श्वेता त्रिपाठी)। अब उसने भी बंदूक उठा लिया है।

यहां पर देखें मिर्जापुर 2 का ट्रेलर

अब सीरीज को देखने के बाद ही पता चलेगा कि मिर्जापुर की गद्दी पर कौन बैठेगा। मिर्जापुर 2 के ट्रेलर में रसिका दुग्गल, कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार सितारे भी काम करते नजर आए। बताते चलें कि मिर्जापुर 2 का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को होगा। इसका निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिस देसाई ने किया है।

क्या हुआ था पिछले सीजन में
‘मिर्जापुर’ के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भइया का बेटा मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) गुड्डू पंडित के भाई बब्लू पंडित (विक्रांत मैसी) और पत्नी को जान से मार देता है, लेकिन इस दौरान गुड्डू बच और उसकी पत्नी की छोटी बहन गोलू (श्वेता त्रिपाठी) बच जाते हैं। अब दूसरे सीजन में गुड्डू पंडित भाई और अपनी पत्नी की मौत का बदला लेगा।

Most Popular