Home मनोरंजन Bollywood Live News - बिग बॉस 14: वीकेंड का वार में नहीं...

Bollywood Live News – बिग बॉस 14: वीकेंड का वार में नहीं दिखे सलमान खान, सोनाली फोगाट हुई शो से बाहर

बिग बॉस 14 के इस बार का वीकेंड का वार यानी रविवार का एपिसोड प्रतियोगियों के लिए बुरी खबर लेकर आया क्योंकि यह इस हफ्ते के लिए एलिमिनेशन का समय था। हलांकि शो के होस्ट सलमान खान को इस वीकेंड नजर नहीं आए, लेकिन शो में आए मेहमानों ने प्रतियोगियों के साथ बातचीत की। पिछले सीज़न के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कुछ घटनाओं के लिए कंटेस्टेंट्स की खबर ली।

सिद्धार्थ ने हर एक कंटेस्टेंट के लिए ऑडियंस कॉल लिया और फिर कॉलर की ओर से उठाए गए मुद्दों पर सवाल किए। एक फोन करने वाले ने राहुल वैद्य को यह बताने के लिए कहा कि वह अक्सर अभिनव शुक्ला क्यों कहते रहते हैं कि मर्द बन। राहुल ने इसके जवाब में कहा, “अभिनव पीछे से उकसाने की कोशिश करता है. खासकर सोनाली फोगाट जी को, तो मुझे लगता है कि जो इंसान पीछे से जाकर बातें करता है, वह मर्द नहीं हो सकता है।”

शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, सामने आई पहली फोटो

बातचीत के दौरान, राखी ने मजाक में यह भी कहा कि उन्होंने अपने पूरे शरीर पर अभिनव के नाम पर टैटू करवा लिए हैं। जब राखी ने खुलासा किया कि वह अभिनव की पीठ पीछे उनकी आलोचना कर रही है, तो रुबीना परेशान हो गई। यहां तक ​​कि अभिनव ने भी राखी से कहा कि उसे ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए। हालांकि राखी इसे लेकर थोड़ी नाखुश दिखीं।

पहले जैसा सलमान भी कर चुके हैं, सिद्धार्थ ने भी अभिनव को अपनी पत्नी रुबीना दिलाइक की ओर से लड़ने से परहेज करने की सलाह दी। एक और दिलचस्प वाकये में, हर्ष लिंबाछिया, जिन्होंने अतिथि के रूप में शो में आए उन्होंने दावा किया कि जैस्मीन भसीन, अली गोनी की अंगूठी का साइज पता करना करना चाहती थीं। इसके बाद विकास गुप्ता के सुझावों पर अली ने अपनी अंगूठी निकाली और हर्ष को दे दी। टास्क के दौरान, विकास ने यह भी कहा कि वह अभिनव से उसकी तुलना करने को लेकर राखी से काफी परेशान था। राखी भी नाराज थीं लेकिन उन्होंने बाद में उन्होंने सुलह कर ली।

शो में आए गेस्ट्स के घर से बाहर जाने से पहले, सोनाली फोगट के एलिमिनेशन की घोषणी की गई। इसके बाद उन्होंने घर से बाहर जाते हुए अली के लिए एक गाना भी गाया।

Most Popular