Home मनोरंजन Bollywood Live News - 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म में शाहरुख खान...

Bollywood Live News – ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ फिल्म में शाहरुख खान ने जोड़ा था ये सीन, जानकर आप भी हंस पड़ेंगे

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के लिए दर्शकों के दिलों में अलग जगह है। फिल्म की इस साल 25वीं एनीवर्सरी पर शाहरुख खान ने कहा कि फिल्म मे कई सीन ऐसे थे, जो कामचलाऊ थे। इसके अलावा उन्होंने एक सीक्रेट बताते हुए कहा कि फिल्म में ‘आओ आओ’ सीन खुद उन्होंने जोड़ा था।

शाहरुख खान ने मेरी क्लेयर संग बातचीत में कहा, “फिल्म में कई कामचलाऊ सीन थे। उन सीन ने निश्चित रूप से स्क्रिप्ट को बढ़ाया। फिल्म में एक सीन था जिसमें अमरीश पुरी कबूतरों को दाना खिला रहे थे। और वास्तव में यह मजेदार सीन था जहां हम दोनों अजीब तरह से कबूतरों को ‘आओ, आओ’ कहकर बुला रहे थे। यह कबूतरों को बुलाने का एक तरीका है, जिसे मैंने दिल्ली में सुना था, इसलिए मैंने इसे जोड़ा। यहां तक ​​कि काजोल के चेहरे पर पानी छिड़कने वाला फूल भी, हमे बताया नहीं गया था कि क्या होगा।”

VIDEO: कार्तिक आर्यन ने बहन कृतिका तिवारी के लिए दिया ‘बलिदान’, मजेदार है मामला

देखिए शाहरुख खान और अनुपम खेर का वो सीन-

मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन न जाए’ कंगना रनौत ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

अनुपम खेर, जिन्होंने फिल्म में शाहरुख के पिता का किरदार निभाया था, ने अपनी खुद की स्टोरी के साथ काम किया। उन्होंने कहा, “शाहरुख के बारे में यह एक शानदार चीज है कि वह बहुत स्नेही, सरल व्यक्ति हैं। जब हम ताली बजाते थे और एक-दूसरे के लिए भद्दे शब्दों का इस्तेमाल करते थे, तो मैंने सेट पर उन शब्दों का आविष्कार किया था। और जब राज कहता है “मैं फेल हो गया”। तब मैं उसे दीवार पर लगी “पूर्वजों” की पेटिंग्स दिखाता हूं, जो मेरे अपने परिवार के समान था। मेरे खुद के चाचा 7 वीं / 8 वीं क्लास में फेल हो गए थे। इसलिए मैंने मिस्टर चोपड़ा से पूछा था कि क्या मैं फिल्म में उनके असली नामों का इस्तेमाल कर सकता हूं?”

शाहरुख ने कहा, “यह दोस्तों का एक सेट था, जिसमें खूब फन था। आदित्य का लक्ष्य काफी स्पष्ट था इसलिए उसे पता था कि वह क्या कर रहा है और वह उसमें क्या कहना चाहता था। इसलिए आवाजें हमारी हैं, लेकिन शब्द और भावनाएं सभी उसकी हैं।”
 

Most Popular