Home मनोरंजन Bollywood Live News - करीना कपूर खान को डेट करने पर रानी...

Bollywood Live News – करीना कपूर खान को डेट करने पर रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान को दी थी यह सलाह

साल 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के रिलेशनशिप की बात सामने आई थी। दोनों खूब सुर्खियों में रहे थे। दोनों की चार्मिंग पर्सनैलिटी और एक्टिंग स्किल्स की चर्चा हो रही थी। एक ओर सैफ शब्दों के किंग माने जाते थे तो दूसरी ओर करीना, स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती थीं। बाद में दोनों ने शादी की और बॉलीवुड इंडस्ट्री के पवरफुल कपल बने। आज इनका एक बेटा है तैमूर अली खान और दूसरे बेबी को करीना डिलीवर करने वाली हैं। 

दोनों के रिलेशनशिप में आने की बात जब बाहर आई तो रानी मुखर्जी ने सैफ को एक सलाह दी थी। इस बात का खुलासा सैफ ने करीना के शो ‘What Women Want’ के दौरान किया। मॉडर्न शादी की बात पर चर्चा करते हुए सैफ ने बताया कि जब मैंने करीना को डेट करना शुरू किया था तो रानी मुखर्जी ने मुझे जिम्मेदारी को लेकर सलाह दी थी। 

सैफ बोले, “मुझे याद है जब तुमने और मैंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू ही किया थ, तब रानी ने कहा था कि ऐसे बिहेव करना जैसे तुम किसी मर्द के साथ रिलेशनशिप में हो। मैं समझ गया था कि रानी क्या कहना चाह रही हैं। उनके कहने का मतलब था कि तुम रिलेशनशिप के जेंडर में मत जाना। हमेशा उसे बराबरी का हिस्सा देना और समझना। सोचना कि घर में तुम दो हीरोज हो। दो लोग काम कर रहे हैं, इससे तुम्हें परेशानी नहीं होगी। और आज मुझे लगता है कि वह एकदम सही थी।”

रोहन श्रेष्ठ संग शादी की बात पर आया श्रद्धा कपूर का रिएक्शन, पिता शक्ति कपूर ने कही यह बात

अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत संग अनदेखी फोटो, ‘धोनी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी वीडियो कॉल

रानी मुखर्जी द्वारा सैफ को दी सलाह पर करीना कपूर खान ने हामी भरते हुए कहा कि वाकई में यह एक शानदार सलाह है जो रानी ने तुम्हें दी। इसके बाद करीना के काम और समय को मैनेज करने की सराहना करते हुए सैफ ने कहा कि मैं तुम्हारी स्किल्स की हमेशा तारीफ करता हूं। तुम शानदार हो, करीना। 

Most Popular