Home बिहार BJP के बिहार चुनाव प्रभारी का बयान, NDA में कोई मतभेद नहीं,...

BJP के बिहार चुनाव प्रभारी का बयान, NDA में कोई मतभेद नहीं, सीटों का बंटवारा जल्द

बिहार विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी सह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस बोधगया पहुंचे। यहां आयोजित प्रेस वार्ता में देवेंद्र फड़णवीस ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन पूरी तरह एकजुट है। एकबार फिर एनडीए की सरकार बिहार में बनेगी। 

सीट बंटवारे समेत कई गठबंधन के साथियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि कहीं कोई समस्या नहीं है। हम साथ साथ हैं। सभी लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और बिहार में फिर सरकार बनाएंगे। प्रसे वार्ता के पूर्व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में देवेंद्र फड़णवीस ने उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाया जाय। उन्होंने बोधगया के एक निजी होटल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। चुनाव की तैयारियों का समीक्षा की। कार्यकर्ताओं से चुनाव से संबंधित सभी तैयारी पूरी करके पूरे दम खम के साथ चुनाव में जाने की बात कही।

चुनौती को अवसर में बदला
फड़णवीस ने कहा कि बिहार का विकास वही सरकार कर सकती है, जो नरेंद्र मोदी के कदम से कदम मिलाकर चल सके। नीतीश सरकार ने बिहार के लिए काफी कुछ किया है। कोरोना महामारी में केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश की सरकार ने चुनौती को अवसर में बदला है। बिहार में राजद व उनके सहयोगी पार्टियों के बारे में कहा कि जनता में इनका विश्वास नहीं है। 

Most Popular