Home बिहार BJP का RJD पर हमला, बिहार को लालटेन युग से एलईडी दौर...

BJP का RJD पर हमला, बिहार को लालटेन युग से एलईडी दौर में NDA सरकार ने लाया

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत का संकल्प बिहार में जदयू के साथ मिलकर एनडीए साकार करेगी। रोशनी से रोजगार तक, आत्मनिर्भर बिहार तक का संकल्प लेकर चलने वाली अगर कोई सरकार है तो वह एनडीए सरकार है। बिहार को लालटेन युग से निकालकर एलइडी दौर में लाने वाली कोई सरकार है, वह एनडीए की सरकार है जिसने गांव-गांव में बिजली और घर-घर में रोशनी पहुंचाई। 

भाजपा के दो दिवसीय मीडिया कार्यशाला का वर्चुअल उद्घाटन करते हुए भूपेन्द्र ने कहा कि देश व राज्य के विकास में आधारभूत संरचना की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। इसलिए इन्फ्रास्ट्रक्चर के विकास व विस्तार की दिशा में हमें सक्रिय होना होगा। कोरोना से लड़ाई में एनडीए सरकार ने मुस्तैदी व तत्परता से काम किया। प्रधानमंत्री ने बिहार में लीची, केला, आम, मखाना और मक्का आदि उत्पादों के लिए फूड प्रोसेसिंग यूनिट की स्थापना पर बल दिया है। इसके लिए गांव-गांव तक विजली पहुंच चुकी है।

राजद पर हमला करते हुए कहा कि राजद जिस टेक्नॉलाजी का विरोध करता है उसी को अपनाता भी है। वर्चुअल रैली का विरोध और फेसबुक, टवीटर को अपनाना यह कैसी राजद की राजनीति है। टेक्नोलॉजी का उपयोग कर एनडीए सरकार ने ‘जैम’ से करोड़ो बैंक खातों में लोगों के हक को पहुंचाने के लिए काम किया जबकि राजद की साथी कांग्रेस ने टेक्नोलॉजी को 2जी घोटाले के अवसर के रूप में देखा । भाजपा के लिए टेक्नोलॉजी जनसरोकार का माध्यम बना तो कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार का अवसर । उन्होंने राज्यभर के प्रवक्ताओं, मीडिया प्रभारियों और पैनलिस्टों से आग्रह किया कि पार्टी के सकारात्मक पक्षों को बेहतरीन तरीके से मीडिया में रखें। 

पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री  बीएल संतोष ने कहा कि बदलते दौर में प्रिन्ट मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का महत्व बढ़ा है। पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलुनी ने पार्टी के मीडिया विभाग को राज्य सरकार की उपलब्धियों और विपक्ष की नाकामियों को प्रमुखता से रखने को कहा। मंच संचालन पार्टी के राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी विधान पार्षद संजय मयूख ने किया।

चकाचक सड़कें उपलब्धि: सुशील मोदी 
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पार्टी के मीडिया प्रभारियों की भूमिका अहम है। केंद्र व राज्य सरकार ने जो काम किए हैं, वह समाचार माध्यमों में भी पार्टी नेताओं के साथ आए, यह जरूरी है। बिहार में चकाचक सड़कें हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है। हर घर नल का जल योजना प्रगति पर है । कोरोना से मुकाबले में बिहार ने देश में बेहतर किया है।

Most Popular