Homeझारखंडबेहद खूबसूरत है बिपाशा बसु की बेटी देवी,पहली बार एक्ट्रेस ने करण...

बेहद खूबसूरत है बिपाशा बसु की बेटी देवी,पहली बार एक्ट्रेस ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शेयर की अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीरें

बिपाशा बसु बॉलीवुड के बहुत बढ़िया ड्रेस है और उन्होंने कई हिट फिल्में दी है. आपको बता दें कि बिपाशा बसु अधिकतर हांटेड फिल्मों के ऊपर काम करती हैं और उन्होंने राज और कई सारे हिट हॉन्टेड फिल्में भी बॉलीवुड को दी है.

बिपाशा बसु का कलेक्टर के साथ नाम जुड़ा लेकिन अंत में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया. दूसरी तरफ करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पहली पत्नी को धोखा देकर हिंदी बसु का हाथ थाम लिया था जिसके बाद उनकी पहली पत्नी पूरी तरह से टूट गई थी.

आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं और उनकी बेटी का नाम देवी है. बिपाशा बसु हमेशा अपनी बेटी की हाइड एंड फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करती है और सेंड अक्सर उनसे उनकी बेटी के चेहरा दिखाने के लिए कहते हैं.

 

मां बनने के बाद बिपाशा बसु ने फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है और वह अपना पूरा ध्यान अपनी बच्ची पर लगा रही है. उनकी बेटी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और कई बार विपाशा बसु अपने पति के साथ तो कई बार अपने साथ अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है.

40 वर्षीय हैंडसम हंक करण सिंह ग्रोवर ‘अलोन’ और ‘हेट स्टोरी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. बॉलीवुड में इंट्री से पहले करण का टीवी करियर बेहद शानदार रहा. उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2004 में ‘कितनी मस्त है जिंदगी से’ की थी. फिर उन्हें ‘दिल दोस्ती डांस, ‘कुबूल है’ जैसे शोज में देखा गया.

करण अभी बिपाशा के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. हालांकि, बिपाशा से पहले करण दो शादियां कर चुके थे. उनकी पहले दोनों शादियां असफल रही और तलाक के बाद उन्होंने तीसरी शादी बिपाशा से की.

Most Popular