HomeबिहारBihar news- Sitamarhi News: जिस गड्ढे में मिला लापता बेटे का शव,...

Bihar news- Sitamarhi News: जिस गड्ढे में मिला लापता बेटे का शव, वहां कई बार खोज चुके थे मां-बाप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

हाइलाइट्स:

  • घर के पास बने गड्ढे से मिला लापता बच्चे का शव
  • जिस गड्ढे से लाश मिली, उस जगह पर कई बार की गई थी खोजबीन
  • परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए की हत्यारों को पकड़ने की मांग
  • सीतामढ़ीसीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव में घर के पास बने गड्ढे से लापता बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। 5 साल के मासूम की पहचान प्रीतम कुमार के रूप में हुई है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। माता-पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन हत्या की आशंका जताते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। घटना का जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

    बताया जाता हैं कि सुधीर मंडल के 5 वर्षीय पुत्र प्रीतम रोजाना की तरह रीगा प्रखंड कार्यालय स्थित स्कूल में पढ़ने गया था और स्कूल की गाड़ी से घर भी लौट आया था। घर पहुंचने के बाद प्रीतम खाना खाकर बाहर खेलने चला गया, लेकिन इसके बाद घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। घरवालों ने उसे हर जगह खोजा लेकिन प्रीतम का कहीं पता मिला नहीं।

    बच्चे की खोजबीन के लिए परिजनों ने लिया सोशल मीडिया का सहारापरिजनों ने बच्चे की खोजबीन के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया। सोशल मीडिया से जुड़े रिश्तेदार और साथियों ने भी बच्चे की खोजबीन की लेकिन उसका उसका कोई पता नहीं चल सका। तभी अचानक घर के पीछे जंगल के पास बने गड्ढे से शुक्रवार की देर रात बच्चे की लाश मिली। बच्चे को बेहोश समझ उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    जिस गड्ढे में बच्चे का शव मिला, वहां कई बार खोज चुके थे परिजनआश्चर्य की बात है कि जिस गड्ढे से लाश मिली, उस जगह पर लोगों ने कई बार खोजबीन की थी। ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि मासूम की हत्या कर शव को देर रात गड्ढे में फेंक दिया गया। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वार्यड टीम को घटनास्थल पर बुलाया और मामले की छानबीन शुरू की लेकिन इस मामले में अब तक सफलता नहीं मिल पाई है।

    बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये: कांग्रेस नके पूर्व विधायकघटना की जानकारी के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना ने परिजनों से मुलाकात की है और सांत्वना देते हुए पुलिस प्रशासन से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। अमित कुमार टुन्ना ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं और यही कारण है कि दिनदहाड़े हत्या, लूट, डकैती, अपहरण की घटनाएं सामने आ रही है।

    Most Popular