HomeबिहारBihar news- No Mask Pay fine : छपरा में बिना मास्क शादी...

Bihar news- No Mask Pay fine : छपरा में बिना मास्क शादी करने जा रहे थे दूल्हे राजा, पुलिस ने रास्ते में ही धर कर काट दिया चालान

हाइलाइट्स:

  • छपरा में शादी करने जा रहे दूल्हे राजा धर लिए गए
  • सेहरा लगा लिया लेकिन मास्क पहनना भूल गया दूल्हा
  • पुलिस ने बारात को बीच सड़क पर रोक लिया
  • पुलिस ने रास्ते में ही धर कर काट दिया चालान
  • छपरा:कोरोना काल में दो चीजें ही लोगों को बचा रही हैं। एक तो सोशल डिस्टेंसिंग और दूसरा मास्क। यूं समझिए कि कोरोना से बचना है तो इन दो नियमों को छोड़िए मत। लेकिन बिहार में शादी की खुशी में एक दूल्हे राजा ये भूल गए। बस फिर क्या था, पुलिस ने सब याद दिला दिया।

    बगैर मास्क धर लिए गए दूल्हे राजाछपरा के मशरक में मास्क चेकिंग अभियान के दौरान लापरवाह दुल्हे से पुलिस ने जुर्माना वसूला है। मामला शनिवार का है, शादी के लिए दूल्हे राजा तैयार हो गए हो गए, बारात विदा भी हो गई। दुल्हे राजा ने सेहरा तो पहन लिया लेकिन मास्क लगाना भूल गए। मशरक के पास जैसे ही दूल्हे राजा पहुंचे पुलिस की नजर उन पर पड़ी और उनको जुर्माना देना पड़ा। शादी से पहले जुर्माना का यह मामला तेजी से वायरल हो रहा है।

    Chhapra News : छपरा में गांववालों ने पूरी कर दी प्रेमी जोड़े की मुराद, घरवालों को मना करवा दी शादी

    छपरा में बढ़ते मामलों के बाद पुलिस काफी एक्टिवदरअसल मशरक थाना क्षेत्र में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इसे लेकर प्रशासन भी सतर्क हो गया है। इसी कड़ी में एस एच-90 पर मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गोलम्बर पर मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

    Chhapra News : जब जमीन के झगड़े में चलने लगे लाठी-डंडे, देखिए छपरा का ये वीडियो

    जिलाधिकारी सारण के निर्देश में चलाए जा रहे गये चेकिंग अभियान का सीओ ललित कुमार सिंह और थानाध्यक्ष राजेश कुमार नेतृत्व कर रहे थे। इस दौरान मास्क नहीं पहनने वाले 13 लोगों को पकड़ा गया और उनका चालान काटा गया और सभी से जुर्माना वसूल मास्क पहनने को दिया गया।

    पुलिसवालों की ऐसे पड़ी लापरवाह दूल्हे पर नजरशनिवार को एस एच-90 पर चेकिंग के दौरान ही शादी करने जा रहे लापरवाह दूल्हे पर पुलिस की नजर पड़ गई। दूल्हे ने सेहरा तो पहन रखा था लेकिन मास्क नदारद था। बस फिर क्या था। पुलिस ने बारात से दूल्हे को बीच सड़क पर ही धर लिया। इसके बाद उसपर जुर्माना लगाया गया और मास्क पहनने के लिए दिया गया। बिहार में कोरोना मैनेजमेंट देखकर सन्न रह जाएंगे, एक करोड़ 92 लाख रुपये से खरीदी गई 6 एंबुलेंस… लेकिन चाट रही धूलसारण प्रशासन की लोगों को सलाहमशरक थाना क्षेत्र में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसको लेकर बिहार सरकार ने कड़े दिशा-निर्देश जारी किए हैं। जिसकी वजह से मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मौके पर सीओ ललित कुमार सिंह ने कहा कि ‘सभी लोग स्वस्थ रहें यही सरकार की कोशिश है। इसलिए आप सरकार की गाइडलाइन का पालन करें और अपने बहुमूल्य जीवन को बचाएं। बहुत जरूरी काम हो तो ही घरों से निकले पर निकलते समय मास्क का इस्तेमाल करें। भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें। हाथ को धोते रहें और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें।’

    Most Popular