HomeबिहारBihar news- Covid-19 Vaccine: बिहार के दरभंगा में कोरोना वैक्सीन खत्म, टीकाकरण...

Bihar news- Covid-19 Vaccine: बिहार के दरभंगा में कोरोना वैक्सीन खत्म, टीकाकरण केंद्र से मायूस होकर लौटे लोग

हाइलाइट्स:

  • दरभंगा जिले में कोरोना वैक्सीन हुई खत्म, टीकाकरण केंद्र पर पसरा रहा सन्नाटा
  • निराश होकर लौटते रहे दिन भर टीका लगवाने आए लोग
  • DM ने कहा- वैक्सीन समाप्त होने की वजह से आज नहीं हुआ टीकाकरन
  • वैक्सीन आने पर जल्द शुरू किया जाएगा टीकाकरण: डीएम
  • दरभंगादेश में कोरोना को लेकर चल रहे वैक्सीनेशन अभियान गुरुवार को बिहार के दरभंगा जिले में रुक गया। भले ही केंद्र सरकार बोल रही है कि वैक्सीन की कोई कमी नहीं है लेकिन दरभंगा में आज ठीक इसके उलट देखने को मिला है। टीका केंद्र पर वैक्सीन खत्म हो जाने की वजह से गुरुवार को कोविड वैक्सीन का काम जिले भर में नहीं हो सका। दरभंगा के सबसे बड़े सरकारी अस्पातल DMCH की बात हो या शहरी स्वास्थ्य केंद्र की, कहीं भी आज टीकाकरण का काम नहीं हुआ।

    टीका लगवाने के लिए दरभंगा DMCH अस्पताल पहुंच रहे लोग निराश होकर लौट रहे थे तो वहीं कई लोग टीकाकरण होने की उम्मीद लगाए अस्पताल के बाह बैठे इंतज़ार करते दिखाई दिए। वहीं दरभंगा शहरी स्वास्थ्य केंद्र पर आज पूरी तरह सन्नाटा पसरा दिखाई दिया। दोनों ही जगहों पर दीवार पर नोटिस चिपका दिया गया, जिसपर साफ शब्दों में लिखा था- ‘कोविड-19 वैक्सीन नहीं होने के कारण आज टीकाकरण नहीं हो रहा है।’

    बिहार: डायन के शक में दो महिलाओं की हत्या, कोर्ट ने 7 दोषियों को सुनाई उम्र कैद की सजा

    कोरोना वैक्सीन खत्म होने की वजह से आज नहीं हुआ टीकाकरण: डीएमटीकाकरण दोबारा कब से शुरू होगा, इसकी कोई जानकारी नहीं लिखी थी। दूर दराज से कोरोना का टीका लेने पहुंचे लोग बेहद निराश दिखाई दिए। दरभंगा के जिलाधिकारी त्याग राजन ने वैक्सीन समाप्त होने की पुष्टि करते हुए कहा कि आज वैक्सिनेशन का काम नहीं हुआ है, जैसे ही वैक्सीन दरभंगा पहुंच जाएगी, दोबारा से टीकाकरण का काम शुरू कर दिया जाएगा।

    Coronavirus Vaccine: केंद्र ने कहा, दिल्ली में कोरोनावायरस वैक्सीनेशन धीमा, केजरीवाल सरकार ने दिया जवाब

    1 लाख 60 हजार लोगों को लग चुका है टीका: डीएमहालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इससे पहले तकरीबन एक लाख साठ हजार लोगों को टीका लगाया जा चुका है। वैक्सीन जल्द मिलने का आश्वासन दिया गया है। वैक्सीन आते ही वैक्सिनेशन का काम शुरू कर दिया जाएगा।

    वैक्सीनेशन केंद्र पर बैठा पुलिसकर्मी

    Most Popular