HomeबिहारBihar news- Chapra News : नाटकीय ढंग से अपराधियों ने लूटे ऑनलाइन...

Bihar news- Chapra News : नाटकीय ढंग से अपराधियों ने लूटे ऑनलाइन कुरियर कंपनी के दफ्तर से अट्ठारह लाख

हाइलाइट्स:

  • ऑनलाइन कुरियर कंपनी के दफ्तर से अट्ठारह लाख की लूट
  • एकमा में हथियार के बल पर फ्लिपकार्ट सेंटर से 18 लाख की लूट
  • फिल्मी स्टाइल में अपराधियों ने लूटे ऑनलाइन कुरियर कंपनी के दफ्तर से अठारह लाख
  • छपरा।जिले के एकमा थाना के हंसराजपुर स्थित फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग कलेक्शन सेंटर से रविवार के आधी रात को 18 लाख रुपया लूटने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कर्मी अपनी ऑफिस बंद कर रविवार की शाम 8 बजे छपरा – सिवान एनएच 531 स्थित अपने घर जा रहा था। तभी अलख नारायण सिंह हाईस्कूल के पास से दो कर्मचारियों को चार मोटर साइकिल पर आठ की संख्या में आये अपराधियों ने हथियार के दम अपने मोटर साइकिल पर बिठा लिया। फिर उसकी आँख पर पट्टी बांध दी अगवा कर लिया। करीब चार घंटे तक उसे लेकर घूमने के बाद रविवार की देर रात उससे फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग कलेक्शन सेंटर खुलवाकर पिस्टल के बल पर 18 लाख लूट कर अपराधी फरार हो गए।

    इस संबंध में ऑफिस के हेड ने 8 अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज करवाया है। जिसमें कहा है कि मैं रविवार के रात्रि 8 बजे ऑफिस बंद कर हाई स्कूल के समीप अपने घर पर जा रहे थे। इसी दरम्यान अफिस के एक स्टाफ किसी काम से पहुंचा। और उसी वक्त चार मोटरसाइकिल पर आठ अपराधियों ने अपनी बाइक पर दोनों को बैठा कर ऑफिस के पास ले गए। वहां पर एक अपराधी किसी से फोन पर बताया कि अभी काम नहीं हुआ। उसके बाद दोनों के आंख पर पट्टी बांधकर हरपुर नहर होते हुए भुइली गांव के एक बगीचे में ले गए वहां 4 घंटे समय गुजारने के बाद एकमा स्थित 11:30 बजे ऑफिस पर पहुच गेट खोलने को कहा।

    उसने अपने एफआईआर में कहा है कि जब उसने मना किया तो एक अपराधी ने उसे गोली मारने की धमकी दी। इससे डरकर उन्होंने ऑफिस खोल दिया और फिर अपराधियों ने लॉकर खुलवाकर 17 लाख 56 हजार 299 रुपये और ऑफिस में रखे 25 हजार की संपत्ति भी लूट ली। थानाध्यक्ष राजेश चौधरी में बताया कि आवेदन की आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। हालांकि कि पुलिस के अनुसार इतना बड़ी रकम की लूट संदेहास्पद हैं।

    Most Popular