HomeबिहारBihar news- Bihar Samachar: भोजपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान शोर का...

Bihar news- Bihar Samachar: भोजपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान शोर का फायदा उठा युवक को मारी गोली

चंदन कुमार, आराभोजपुर जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज हो रही घटनाओं ने भोजपुर पुलिस की नींद को हराम कर दिया है। आज एक बार फिर भोजपुर जिले में गोलियों की आवाज गूंजी। मामला जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के फरना गांव का है। शुक्रवार की दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान हथियारबंद लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के मुंह में लगी और फंस गई।

गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

मूर्ति विसर्जन के दौरान मारी गोलीजानकारी के अनुसार, घायल युवक फरना गांव निवासी श्रीकांत बिंद का 19 साल का बेटा जयवीर कुमार है, जो मूर्ति विसर्जन करने के लिए नदी में जा रहा था। तभी उसको गोली मार दी। घायल युवक के चचेरे भाई जय तूफानी कुमार ने बताया कि 23 फरवरी मंगलवार की सुबह जलभरी कार्यक्रम के बाद केवटिया बाबा की पूजा को लेकर राम, लक्ष्मण,सीता एवं केवटिया बाबा की मूर्ति रखी गई थी। आज दोपहर उसी प्रतिमा के विसर्जन करने के लिए गाजे बाजे के साथ जा रहे थे। इसी बीच एक युवक वहां आ धमका और जयवीर कुमार को गोली मार दी।

पुलिस मामले की जांच में जुटीजय तूफानी कुमार ने अंकित कुमार नामक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया है। हालांकि घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना की सूचना मिलते ही बड़हरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

सांकेतिक तस्वीर

Most Popular