HomeबिहारBihar news- Bihar News : थाने में शराबी एएसआई ने इंचार्ज से...

Bihar news- Bihar News : थाने में शराबी एएसआई ने इंचार्ज से की मारपीट, मेडिकल जांच के बाद खा रहा जेल की हवा

हाइलाइट्स:

  • बेगूसराय में शराब पीकर थाने में एएसआई का हंगामा
  • बीच-बचाव करने गए ओपी इंचार्ज से भी मारपीट
  • मेडिकल जांच में एएसआई की शराब पीने की पुष्टि
  • गिरफ्तार एएसआई को भेजा गया जेल
  • संदीप कुमार, बेगूसरायबेगूसराय में जिस पुलिस पर शराबबंदी को सफल बनाने का जिम्मा है, वही पुलिसकर्मी शराब पीकर थाने में ही हंगामा किया। जो शराबबंदी के पोल खोल कर रख दिया। इस दौरान मारपीट भी हुई, जिसमें राम लखन राम घायल हो गया। उसका सिर फट गया है। बाद में सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। गिरफ्तार एएसआई का मेडिकल जांच कराया गया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई।

    ओपी इंचार्ज से भी मारपीट का आरोपएएसआई (मुंशी) के हंगामे पर बीच-बचाव करने पहुंचे ओपी इंचार्ज नीरज कुमार से भी बदतमीजी शुरू कर दी। गिरफ्तार एएसआई (मुंशी) का आरोप है कि वो थाना में काम कर रहा था तभी एक आरोपी को गिरफ्तार कर लाया गया और उसकी पिटाई की जा रही थी, जिसे मना किया। इसी बात को लेकर थाना अध्यक्ष ने उसके साथ मारपीट की है।

    थाने में शराबी मुंशी ने किया था झगड़ाशराब के नशे में ओपी परिसर में ही टाइगर मोबाइल के जवानों से मुंशी रामलखन राम उलझ गया था। झगड़े की वजह एक शराबी की गिरफ्तारी से जुड़ा बताया जाता है। ओपी के दूसरे स्टाफ और टाइगर मोबाइल के जवानों ने इसकी जानकारी ओपी इंचार्ज नीरज कुमार को दी, जिसके बाद उन्होंने बीच-बचाव और मामला शांत करने की कोशिश की। फिर वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर मेडिकल जांच कराई गई, जहां उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई। मुंशी पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज गया।

    शराबी मुंशी भेजा गया जेलबाद में मुंशी ने ओपी अध्यक्ष की शिकायत लेकर एसपी अवकाश कुमार के यहां भी पहुंच गया। मुंशी को नशे की हालत में देख एसपी ने मेडिकल कराने के आदेश दिए, जिसके बाद शराबी मुंशी को पुलिस हिरासत में सदर अस्पताल भेजा गया। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

    Most Popular