HomeबिहारBihar news- Bihar Crime News: प्रेमी के प्यार में 'पागल' महिला ने...

Bihar news- Bihar Crime News: प्रेमी के प्यार में ‘पागल’ महिला ने कर डाली अपने मासूम बेटे की हत्या, जानिए क्या है मामला

अमित गिरी,छपराबिहार के सारण जिले में मां की ममता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने तीन साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने बच्चे को शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के डोरीगंज का है। मासूम बच्चे की मां बबली खातून पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जिले में अपने परिवार संग रहती थी। जहां छपरा के राहुल नामक एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। जिसके बाद बबली वहां से अपने प्रेमी संग फरार हो गई। दोनों ने 1 मार्च को सिलीगुड़ी से बस पकड़ी और 2 मार्च को वे लोग सीतलपुर उतरे।

प्रेमी ने बेटे को साथ रखने से किया इनकारबबली अपने साथ अपने तीन साल के बेटे को भी लेकर आई थी। जिसके बाद प्रेमी राहुल ने बच्चे को साथ लेकर जाने से मना कर दिया और कहा कि वह बच्चे को साथ नहीं ले जा सकती है। जिसके बाद दोनों ने प्लान बनाया और डोरीगंज थाना क्षेत्र के गांव के समीप तपसी सिंह उच्च विद्यालय के पास बांसवाड़ी में ले जाकर उस बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।

स्थानीय लोगों ने आरोपी महिला को पकड़ाप्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों बच्चे को लेकर झाड़ी में गए थे। जबकि वह महिला बच्चे के शव को लेकर बाहर निकली। इस दौरान लोगों ने पकड़कर उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया। जबकि उसका प्रेमी भाग निकला। लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भिजवा दिया और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया। मृत बच्चा पश्चिम बंगाल के कुच बिहार कोतवाली क्षेत्र के घुघुमरी गांव निवासी राजू सरकार का 3 वर्षीय पुत्र नजमुन बताया गया है।

Most Popular