HomeबिहारBihar news- Bihar Acid Attack : एक और तेजाब कांड से थर्राया...

Bihar news- Bihar Acid Attack : एक और तेजाब कांड से थर्राया सिवान, ऑर्केस्ट्रा संचालक को एसिड से नहलाकर मारा… शहाबुद्दीन वाला मामला फिर याद आया

हाइलाइट्स:

  • तेजाब कांड से थर्राया बिहार का सिवान जिला
  • ऑर्केस्ट्रा संचालक को एसिड से नहलाकर मारा
  • हत्यारों का अब तक कोई सुराग नहीं
  • इसी तरह से शहाबुद्दीन ने की थी दो सगे भाइयों की हत्या
  • दीनबंधु सिंह, सिवान:बरसों बाद एक बार फिर तेजाब कांड से सिवान थर्रा उठा है। यहां आर्केस्ट्रा संचालक की तेजाब से नहला कर हत्या किए जाने की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटनास्थल पर पुलिस के साथ आसपास के सैकड़ों लोग पहुंच गए। सबके सामने बस एक ही सवाल कि आखिर इतने मंटू की इतनी बेरहमी से हत्या किसने की?

    ऑर्केस्ट्रा संचालक की तेजाब से नहलाकर हत्यासोमवार को सिवान के जीबीनगर थाना के नथनपुरा चंवर से पुलिस ने तेजाब से चले एक युवक का शव बरामद किया। युवक की पहचान तरवारा बाजार स्थित सरगम आर्केस्ट्रा के संचालक मंटू कुमार के रूप में हुई। जिसकी हत्या कर अपराधियों ने शव को चंवर में फेंक दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है।Shahabuddin Acid Story : शहाबुद्दीन के खौफ की कहानी, जब चंदा बाबू के दो बेटों को तेजाब से नहला दिया थाशौच करने गए युवकों ने देखा तेजाब से जला शवघटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नथनपुरा गांव के चंवर में गांव के कुछ युवक शौच के लिए गए थे। तभी उनकी नजर एक युवक के शव पर पड़ी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाने में दी। घटना की सूचना मिलते ही जीबी नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

    Munger News : मुंगेर में मंदिर पर बिजली गिरने की तस्वीर कैमरे में कैद, पूजा कर रही 5 महिलाएं घायल

    आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या की सूचना मिलते ही इस वीभत्स घटना की खबर इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गयी। घटना को लेकर इलाके में अटकलों का बाजार गर्म है। मृतक मंटू नथनपुरा गांव का ही रहने वाला था। वो पिछले कई वर्षों से विभिन्न ऑर्केस्ट्रा पार्टी में रहकर काम करता था। इसी बीच उसने खुद का अपना ऑर्केस्ट्रा म्यूजिकल ग्रुप बना लिया था। जो इलाके में काफी मशहूर है।

    क्या कहती है पुलिसजीबी नगर थाने के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या कैसे हुई है यह कहा जा सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में मंटू के कुछ करीबियों से पूछताछ कर पुलिस अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

    Most Popular